भारत में शुरू हुई BlackBerry KEYone की बिक्री, कीमत 39,990 रुपए

  • भारत में शुरू हुई BlackBerry KEYone की बिक्री, कीमत 39,990 रुपए
You Are HereGadgets
Tuesday, August 8, 2017-12:39 PM

जालंधरः कनाडा की टेक्नोलॉजी कंपनी BlackBerry ने ऑप्टिमस इंफ्राकॉम के साथ साझेदारी में पिछले हफ्ते भारत में ब्लैकबेरी कीवन स्मार्टफोन को लांच किया था । जानकारी के लिए बता दें कि BlackBerry KEYone कनाडा की इस कंपनी द्वारा डिज़ाइन किया गया आखिरी हैंडसेट है। भारत में इसकी कीमत  39,990 रुपए है।भारत में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही बिक रहा है। और यह एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिल रहा है।  
 
BlackBerry KEYone को 8 अगस्त को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने भारत के लिए स्पेसिफिकेशन में कुछ बदलाव भी किए हैं।   अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा गया था। इसके अलावा भारतीय मॉडल में दो सिम कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है। आपको ब्लैकबेरी का डीटेक और ब्लैकबेरी पासवर्ड कीपर ऐप मिलेगा। वहीं, ब्लैकबेरी हब, ब्लैकबेरी कैलेंडर, ब्लैकबेरी प्रॉडक्टिविटी एज और ब्लैकबेरी वर्कस्पेस जैसे ऐप भी पहले से इंस्टॉल होंगे।
 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 4.5 इंच फुल एचडी (1620x1080 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। जिसकी स्क्रीन डेनसिटी 433 पीपीआई है। नए ब्लैकबेरी कीवन नें 2 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4 जीबी रैम और एड्रेनो 506 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

क्नेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3505 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन  एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा। 


Latest News