एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी हुअा व्हाट्सएप्प का यह फीचर

  • एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी हुअा व्हाट्सएप्प का यह फीचर
You Are HereGadgets
Wednesday, May 30, 2018-3:58 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने अॉडियो और वीडियो कॉल फीचर को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोल अाउट कर दिया है। अापको बता दें कि व्हॉट्सएप्प ग्रुप कॉल के बारे में जानकारी सबसे पहले फेसबुक ने अपने डेलवपर कॉन्फ्रेंस मे दी थी। इस कॉन्फ्रेंस में कहा गया था कि अब जल्द ही व्हॉट्सएप्प पर ग्रुप कॉल हो सकेंगी। फिलहाल अभी तक यह फीचर केवल बीटा यूजर्स के लिए जारी था। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप्प का ग्रुप कॉल फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोल अाउट हो रहा है। अभी तक व्हाट्सएप्प के इस फीचर की सुविधा केवल 2 लोग ही ले पाते थे। वहीं, अब इस फीचर में 4 से ज्यादा लोग हिस्सा लें पाएंगे। फिलहाल अभी तक यह जानकारी सामने नहीं अाई है कि व्हाट्सएप्प का यह फीचर सभी यूजर्स के लिए कब रोल अाउट किया जाएगा।

 

वहीं, हाल ही में व्हाट्सएप्प ने अपने यूजर्स के लिए Demote as Admin फीचर को पेश किया था। इस फीचर में अब किसी भी ग्रुप के एडमिन को बिना ग्रुप से निकाले उसे एडमिन पद से हटाया जा सकता है। डिमोट एज एडमिन फीचर एंड्रॉइड और आईफोन यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है। ये फीचर एंड्रॉयड वर्जन 2.18.116 पर उपलब्ध भी हो चुका है। 
 


Latest News