5000 रुपए से कम कीमत में लांच हुअा टैंबो TA-3 स्मार्टफोन

  • 5000 रुपए से कम कीमत में लांच हुअा टैंबो TA-3 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, May 30, 2018-5:11 PM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन कंपनी टैंबो मोबाइल्स ने अाज एक नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को TA-3 नाम से पेश किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें फेस अनलॉक फीचर की सुविधा दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 4999 रुपए रखी है और यह पूरे देश में डिस्ट्रीब्यूटर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को जेट ब्लैक, शैंपेन और मैटेलिक ब्लू कलर अॉप्शन के साथ खरीद सकेंगे।

 

टैंबो TA-3 के फीचर्सः

इसमें 4.95 इंच की फुलव्यू डिस्प्ले दी गई है जिस पर 2.5D क्वर्ड ग्लास की सुरक्षा दी गई है। क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसैसर के साथ इसमें 16 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढाया जा सकता है। साथ ही इसमें फिंगरप्रिट की सुविधा भी दी गई है। 


कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा डुअल LED फ्लैश के साथ है। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। इसका कैमरा अलग-अलग मोड्स जैसे फेस ब्यूटी, बर्स्ट मोड, पैनोरमा मोड और स्टीकर्स के साथ आता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 200 दिनों तक की रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिल रही है। 

 


Latest News