सिम कार्ड के बाद पतंजलि लाया KIMBHO एप्प, देगा व्हाट्सएप्प को कड़ी टक्कर

  • सिम कार्ड के बाद पतंजलि लाया KIMBHO एप्प, देगा व्हाट्सएप्प को कड़ी टक्कर
You Are HereTop Stories
Thursday, May 31, 2018-11:37 AM

जालंधरः पॉपुलर और तेजी से बढ़ते एफएमसीजी (Fast Moving Consumer Goods) ब्रांड पतंजलि ने मंगलवार को जहां बीएसएनएल के साथ मिलकर सिम कार्ड लांच किया, वहीं अब पतंजलि कम्यूनिकेशन ने मैसेजिंग एप्प Kimbho को लांच कर दिया है। माना जा रहा है कि पतंजलि का यह एप्प व्हाट्सएप्प और अन्य मेसैजिंग एप्प को क़डी टक्कर देगा। इस एप्प की टैगलाइन अब भारत बोलेगा रखी गई है।
 

PunjabKesari

 

Kimbho एप्प की खासियतः

 

PunjabKesari

 

इस एप्प से यूजर्स वॉट्सएप्प की तरह वॉयस और वीडियो कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अतिरिक्त, एप्प से यूजर्स टेक्स्ट मैसेज, वीडियो, फोटो और ऑडियो क्लिप दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। इस एप्प में लोकेशन शेयरिंग का भी फीचर है। वहीं, एप्प को लेकर कंपनी का दावा है कि यह पूरी तरह से सेफ है और इसमें ऐड नहीं दिखेंगे।

 

 

आपको बता दें कि पतंजलि ने 27 मई को एक इवेंट का आयोजन किया था, जहां उसने BSNL के साथ साझेदारी कर अपना स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम कार्ड लांच किया था। हालांकि कंपनी शुरुआत में ये सिम कार्ड पतंजलि के स्टाफ और कर्मचारियों के लिए जारी करेगी। इसके बाद कंपनी इसे अपने सभी कस्टमर्स के लिए पेश करेगी। बता दें कि इस सिम कार्ड के इस्तेमाल पर पतंजलि प्रोडक्ट पर 10 पर्सेंट की छूट भी दी जाएगी।

 

PunjabKesari

 

जानिए कैसे मिलेगा पतंजलि सिम कार्ड:

सिम कार्ड के लांच के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि पूरे देश में BSNL के 5 लाख काउंटर हैं। लोग जल्द ही यहां से पतंजलि सिम को खरीद सकेंगे। बाबा रामदेव ने सिम के बारे में और जानकारी देते हुए बताया कि लुभावने डाटा और कॉल पैकेज के अलावा लोगों को मेडिकल और लाइफ इंशयोरेंस कवर भी मिलेगा। मेडिकल कवर 2.5 लाख और लाइफ इंशयोरेंस 5 लाख रुपए का होगा। हालांकि, इंशयोरेंस का पैसा तभी मिलेगा, जब व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में होती है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन