वनप्लस 5 और 5T पर अब देख सकेंगे HD Netflix वीडियोज़

  • वनप्लस 5 और 5T पर अब देख सकेंगे HD Netflix वीडियोज़
You Are HereGadgets
Tuesday, February 27, 2018-5:35 PM

जालंधर : अगर आपके पास वनप्लस 5 व 5T स्मार्टफोन है तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। वनप्लस के इन दोनों वेरिएंट्स में आप अब नैटफ्लिकस की वीडियोज़ को HD में देख सकेंगे। वनप्लस ने एक अपडेट प्रोग्राम लॉन्च किया है जिससे फोन को अपडेट करने के बाद आप हाई रेसोलुशन की वीडियोज को स्ट्रीम कर सकेंगे। लेकिन इसके लिए आपको अपना हडसैट कम्पनी को मेल करना होगा। 

 

वनप्लस का कहना है कि डिवाइस को कोरियर करने का पैसा कंपनी देगी, हालांकि कंपनी केवल उत्तरी अमरीका, यूरोप, भारत और चीन के सर्विस क्षेत्रों में रहने वाले अपने ग्राहकों को ही यह सहूलियत देगी। जो ग्राहक अलग क्षेत्रों से ये डिवाइसेज़ कोरियर करते हैं उन्हें खुद इसको भेजने का खर्च उठाना होगा। यूज़र्स को अपने डिवाइसेज़ अपडेट के लिए भेजने के बाद उन्हे डिवाइस 5 वर्किंग डेज़ में आपको मिल जाएगा।

 

इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि डिवाइस अपडेट के दौरान सिक्योरिटी प्रोसेस के चलते इन स्मार्टफोंस के लिए यह इशू OTA अपडेट के ज़रिए फिक्स नहीं किया जा सकता है। अपडेट के लिए डिवाइस को प्रमाणित PC से फिजिकली कनेक्ट करना होगा। वहीं कंपनी ने कहा कि हमने इस प्रोसेस को लाने के लिए काफी मेहनत की है और इसी कारण हम उत्तरी अमरीका, यूरोप, भारत और चीन को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में कोरियर कॉस्ट नहीं चुका पा रहे हैं।"

 

बता दें कि OnePlus 5 और 5T में इस समस्या के बारे में पिछले साल दिसम्बर में पता चला था। इन डिवाइसेज़ को लेवल 3 वाइडवाइन सर्टिफिकेशन मिला हुआ है जिससे HD वीडियो स्ट्रीम किए चला सकते हैं और HD में DRM प्रोटेक्टेड कंटेंट देखने के लिए लेवल 1 सर्टिफिकेशन की आवश्यकता है। 


 


Latest News