स्टूडैंट प्लान पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है एप्पल

  • स्टूडैंट प्लान पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है एप्पल
You Are HereGadgets
Saturday, May 7, 2016-11:00 AM

जालंधर : एप्पल म्यूजिक को पिछले साल जून में लांच किया गया था और यह यूजर्स में बेहद लोकप्रिय हुआ है जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक पूरानी रिपोर्ट में इसके 13 मिलियन यूजर्स बताए गए थे। एप्पल म्यूजिक दो प्लानों के साथ आता है जिसमें इंडिविजुअल और फेमिली प्लान है जो अन्य लोकप्रिय म्यूजिक सर्विसिज की तरह है। अब एप्पल ने इसमें तीसरी श्रेणी स्टूडैंट्स प्लान को एड किया है जिसपर 50 प्रतिशत डिस्काऊंट दिया जा रहा है।

नई मैम्बरशिप फिलहाल आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में उपलब्ध करवाई गई है। यू.एस. म्यूजिक वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिनों तक इस सर्विस को डैनमार्क, जर्मनी, आयरलैंड, यू.के. और अमरीका में उपलब्ध करवाया जाएगा।

स्टूडैंट प्लान के लिए यूजर्स अलग से मैम्बरशिप ले सकते हैं जिसके लिए 4.99 डाॅलर (लगभग 332 रुपए) प्रति माह खर्च करने होंगे, हालांकि इंडिविजुअल प्लान के लिए 9.99 डाॅलर (लगभग 665 रुपए) प्रति माह खर्च करने पड़ते हैं। उल्लेखनीय है कि एप्पल म्यूजिक फेमिली प्लान की मैम्बरशिप के लिए 14.99 डाॅलर (लगभग 998 रुपए) प्रति माह खर्च करने पड़ते हैं जिसमें 6 लोग इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं।


Latest News