व्हाट्सएप स्टेटस में शामिल हुआ नया कैमरा आइकन, कम्पनी ने ठीक किया वॉइस मैसेज बग

  • व्हाट्सएप स्टेटस में शामिल हुआ नया कैमरा आइकन, कम्पनी ने ठीक किया वॉइस मैसेज बग
You Are HereApps
Wednesday, November 13, 2019-5:51 PM

गैजेट डैस्क: व्हाट्सएप के नए एंड्रॉयड बीटा अपडेट को जारी कर दिया गया है जिसके डिजाइन में कुछ बदलाव करने के अलावा एक बग को भी ठीक किया गया है। कम्पनी ने व्हाट्सएप के बीटा वर्जन 2.19.328 में यह अहम बदलाव किए हैं जो जल्द ही यूजर्स के पास पहुंचना शुरू हो जाएगा। 

  • मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि व्हाट्सएप की कैमरा एप्प के आईकन को बदला गया है जो अब इंस्टाग्राम के लोगों की तरह ही दिखेगा। 

स्टेटस टैब में दिखेगा यह कैमरा आईकन

WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि नया कैमरा आइकन स्टेटस टैब में देखाई देगा। वहीं चैट बार के कैमरा आईकन में भी बदलाव देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari

बीटा अपडेट में किया गया इस बग को फिक्स

इस नई बीटा अपडेट में मैसेज सुनते समय अचानक एप्प को बंद करने वाले बग को फिक्स किया गया है। हालांकि यह समस्या चुनिंदा यूजर्स के ही सामने आई थी, लेकिन अपडेट के साथ अब इसे ठीक कर लिया गया है।

व्हाट्सएप के लिए जारी हो चुके हैं ये कमाल के फीचर्स

व्हाट्सएप इससे पहले डार्क मोड और बेहतर ग्रुप इनवाइट जैसे फीचर्स जारी कर चुकी है। अपने यूजर्स के लिए व्हाट्सएप ने एक ऑप्शन दिया है कि वे अब चुन सकते हैं कि उन्हें ग्रुप में कौन ऐड कर पाएंगा। इसके अलावा इसे रात के समय उपयोग करने के लिए इसमें डार्क मोड को शामिल किया गया है। जिसे ऑन करने पर रात के समय इस एप्प का उपयोग करने पर यूजर की आंखों पर दबाव नहीं पड़ेगा वहीं फोन की बैटरी भी कम खर्च होगी। 

 


Edited by:Hitesh

Latest News