देश के सबसे सस्ते मोटरसाइकिल का लॉन्च हुआ Kadak वेरिएंट, 90kmpl की देता है माइलेज

  • देश के सबसे सस्ते मोटरसाइकिल का लॉन्च हुआ Kadak वेरिएंट, 90kmpl की देता है माइलेज
You Are HereGadgets
Monday, October 26, 2020-5:03 PM

ऑटो डैस्क: बजाज आटो ने इस त्योहारी सीज़न में अपने लोकप्रिय कम्यूटर मोटरसाइकिल CT100 के नए Kadak वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 46,432 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली रखी गई है। इस नए कड़क वेरिएंट को 8 बदलावों के साथ लाया गया है जो इसे कम्यूटर मोटरसाइकिल सेगमेंट की एक आकर्षक बाइक बनाते हैं।

इस कड़क मॉडल में किए गए 8 नए बदलावों की बात करें तो इनमें...

  1. फ्रंट फोर्क सस्पेंशन बेलोज़
  2. रबर टैंक पैड
  3. फ्यूल मीटर
  4. क्रास ट्यूब के साथ हैंडलबार
  5. चौड़ी और फ्लैट सीट
  6. रियर में बैठे यात्री के लिए ग्रेब रेल्स
  7. फ्लेक्सिबल और क्लियर लेंस
  8. एक्टैंडिड मिरर बूट आदि बदलाव किए गए हैं।

इसके अलावा इस नई बाइक को ब्लू डेक्सल्स के साथ ग्लॉसी एबोनी ब्लैक, येलो डेक्सल्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन और ब्राइट रेड डेक्सल्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड रंगों के विकल्प के साथ लाया गया है।

PunjabKesari

इंजन

बजाज CT100 के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 99.27cc का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है,जो 7500rpm पर 8.1bhp की पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। जानकारी के लिए बता दें, यह मोटरसाइकिल 90kmph की टॉप स्पीड तक पहुंच जाता है और इसकी माइलेज 90kmpl बताई जा रही है।

PunjabKesari

कंपनी का बयान

बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग हेड नारायण सुंदररमन ने सीटी100 कड़क की लांचिंग के मौके पर कहा कि, " CT 100 को हमेशा से ही अपने मजबूत निर्माण, मजबूत इंजन और शानदार माइलेज को लेकर लोगों ने काफी पसंद किया है। इन कारणों के दम पर यह कम्यूटर सेगमेंट में सबसे अच्छी मोटरसाइकिलों में से एक है। इसकी लॉन्चिंग के शुरुआती दौर से अब तक 68 लाख लोग इसे खरीद चुके हैं। CT100 के नए Kadak वेरिएंट को अपग्रेड कर इसमें कई बदलाव किए गए हैं जो निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करने वाले हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News