लग्जरी गाड़ियों के शौकीन थे राजू श्रीवास्तव, देखें कॉमेडियन का कार कलेक्शन

  • लग्जरी गाड़ियों के शौकीन थे राजू श्रीवास्तव, देखें कॉमेडियन का कार कलेक्शन
You Are HereAutomobile
Wednesday, September 21, 2022-1:50 PM

ऑटो डेस्क. कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। कॉमेडियन का आज सुबह निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से 41 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। राजू श्रीवास्तव को कॉमेडी के साथ-साथ लग्जरी गाड़ियों का भी शौंक था। आइए जानते हैं कॉमेडियन के कार कलेक्शन के बारे में...

PunjabKesari

Audi Q7

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के पास सबसे लेटेस्ट गाड़ियों में ऑडी क्यू7 थी। ये गाड़ी इसी साल फरवरी में लॉन्च हुई थी और इसकी कीमत 79.99 लाख रुपये से शुरू है। इसमें 3.0 लीटर का V6 टीएफएसआई इंजन दिया गया है, जो 48 वोल्ट के माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से लैस है। यह 340hp की पावर और 500Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। ऑडी क्यू7 5 से 9 सेकेंड के अंदर 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

BMW 3 Series

PunjabKesari
राजू श्रीवास्तव के कार कलेक्शन में BMW 3 Series भी शामिल थी। इस कार में 1,998 cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन है, जो 5,000rpm पर 255bhp की पावर और 1550 से 4400rpm पर 400Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। BMW 3 Series में बड़ी किडी ग्रिल्स, एलईडी हैडलैंप्स, एल टाइप डे-टाइम रनिंग लाइट्स और लेजर लाइट्स दिए गए हैं। इसके अलावा 8.8 इंच आइ-ड्राइव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक हैडलाइट और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई फीचर्स भी देखे जा सकते हैं। 

Toyota Innova

PunjabKesari
राजू श्रीवास्तव के पास Toyota Innova भी थी। कॉमेडियन के पास कौन-सा मॉडल था, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।
Edited by:Parminder Kaur

Latest News