रॉयल एनफील्ड जल्द लांच कर सकती है अपनी नई बाइक Interceptor 750

  • रॉयल एनफील्ड जल्द लांच कर सकती है अपनी नई बाइक Interceptor 750
You Are HereBusiness
Thursday, September 28, 2017-5:10 PM

जालंधरः देश की सबसे पॉपुलर टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड जल्द अपनी नई दमदार और स्टाइलस बाइक, Interceptor 750 को लांच करने कर सकती है। खबरों की मानें तो कंपनी Interceptor 750 को 7 नवंबर को होने वाले EICMA मोटरसाइकल एग्जिबिशन के दौरान लांच करेगी। कीमत की बात की जाए तो कंपनी इसकी कीमत 4 लाख रूपए के आस-पास रख सकती है।

 

बता दें कि पिछले महीने ही इसे तमिलनाडु में स्पॉट किया गया था। इंटरनेट पर इसकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं। इनमें देखने पर पता लगता है कि इसका लुक काफी हद तक रॉयल एनफील्ड Continental GT मॉडल जैसा ही है। कॉन्टिनेंटल जीटी में 525सीसी का इंजन लगा है। 

 

टेस्टिंग के दौरान जिस रॉयल एनफील्ड बाइक को स्पॉट किया गया था उसमें 750सीसी इंजन पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है, जो कि आॅइल कूलिंग से लैस है। यह इंजन 50 हॉर्सपावर की ताकत और 60 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। 

 

इसके फ्रंट की बात करें तो मोटरसाइकल में 17 इंच रिम दिया गया है। दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक है। फ्रंट डिस्क में एबीएस यानी ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम भी है। इस कैफे रेसर लुक वाली बाइक में स्पॉर्टी हैंडलबार और सिंगल सीट है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!