17 अक्टूबर से शुरू होगी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे बढ़िया ऑफर्स

  • 17 अक्टूबर से शुरू होगी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे बढ़िया ऑफर्स
You Are HereGadgets
Wednesday, October 7, 2020-11:25 AM

गैजेट डैस्क: अमेज़न ने घोषणा करते हुए बताया है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 की शुरुआत 17 अक्टूबर से होने जा रही है। हालांकि, अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले ही सेल शुरू हो जाएगी, यानी अन्य ग्राहकों की तुलना में प्राइम मेंबर्स एक दिन पहले अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट का फायदा ले सकेंगे। इस सेल में मोबाइल फोन्स, अक्सेसरीज.और इलेक्ट्रॉनिक्स आदि कैटिगरीज़ के प्रॉडक्ट्स पर बढ़िया ऑफर्स दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने भी 16 अक्टूबर से बिग बिलियन डेज़ 2020 सेल का आयोजन करने का ऐलान किया है।

ग्राहकों को मिलेगा इंस्टेंट डिस्काउंट

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में HDFC बैंक के क्रैडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अमेज़न इंडिया से पहली बार कम से कम 1 हजार रुपये की शॉपिंग करने पर 5 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा।

छोटे कारोबारियों को किया जाएगा प्रमोट

इस सेल में कंपनी छोटे कारोबारियों को प्रमोट करने के लिए उनके लिए तैयार किए गए प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट देगी। इस दौरान वनप्लस 8T जैसे नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स को भी पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

6 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर मिलेंगी डील्स

अमेज़न पर लाइव की गई माइक्रोसाइट के मुताबिक, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 6 हजार से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स और अक्सेसरीज़ पर डील्स ऑफर की जाएंगी। मोबाइल फोन्स और अक्सेसरीज़ पर कुछ बेहद शानदार डील्स मिलेंगी। अमेज़न सेल के दौरान गेमिंग डिवाइसेज़ पर 55 फीसदी तक डिस्काउंट मिल सकता है। इसी तरह विभिन्न सॉफ्टवेयर प्रॉडक्ट्स पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

 


Edited by:Hitesh

Latest News