Garmin ने लांच की 2 नई स्मार्टवॉच, स्टोर कर सकेंगे 1000 गानें

  • Garmin ने लांच की 2 नई स्मार्टवॉच, स्टोर कर सकेंगे 1000 गानें
You Are HereGadgets
Saturday, December 7, 2019-11:12 AM

गैजेट डैस्क: अमेरिकी टैक्नोलॉजी कम्पनी Garmin ने दो नई स्मार्टवॉच भारत में लांच कर दी हैं। कम्पनी ने बताया है कि Venu और Vivoactive 4 स्मार्टवॉच में ऐमोलिड डिस्प्ले देने के साथ इन्हें 24*7 हेल्थ मोनिटरिंग के लिए तैयार किया गया है। इस स्मार्टवॉच की एक और खास बात यह भी है कि एंटरटेनमेंट के लिए 1000 गानों को इसमें स्टोर किया जा सकता है।

  • गार्मिन Venu की कीमत 37,490 रुपये और Vivoactive 4 की कीमत 32,590 रुपये रखी गई है। इन्हें 15 दिसंबर से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन इंडिया के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध किया जाएगा।

PunjabKesari

The Garmin Venu 

खास गार्मिन कोच फीचर

इन दोनों ही स्मार्टवॉचिस में वर्कआउट करने वालों के लिए खास गार्मिन कोच फीचर दिया गया है। इसमें 40 से ज्यादा एनिमेशन शामिल हैं जिनके जरिए एक्सरसाइज और योगा सीखा जा सकता है।

PunjabKesari

Garmin Vivoactive 4

बैटरी लाइफ

गार्मिन कम्पनी का दावा है कि इन स्मार्टवॉचिस के जरिए 5 दिनों का बैटरी बैकअप मिलता है। इसे एंड्रॉयड और आईफोन दोनों प्लैटफोर्म्स पर उपयोग में लाया जा सकता है।

PunjabKesari

गार्मिन Venu और Vivoactive 4 के अन्य फीचर्स

इन स्मार्टवाचिस में 1.2 इंच की स्क्रीन दी गई है। इन्हें खास तौर पर 24 घंटे आपकी हैल्थ को मॉनिटर करने के लिए बनाया गया है। यह यूजर की नींद से लेकर, हार्ट रेट, स्ट्रेस लेवल, हाईड्रेशन और यहां तक कि महिलाओं की मेन्स्ट्रूअल साइकल को भी ट्रैक करती हैं।

  • स्मार्टफोन से कनेक्ट करने पर इन स्मार्टवॉचिस के जरिए आपको इनकमिंग कॉल, टेक्स्ट मेसेज, सोशल मीडिया अपडेट्स और कैलेंडर आदि के नोटिफिकेशन्स भी मिलते हैं। आपातकाल स्थिति में यूजर इसके जरिए इमरजेंसी कॉन्टेक्ट को रियल टाइम लोकेशन भी भेज सकते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News