नए फीचर्स के साथ अाया Honda Navi का 2018 मॉडल

  • नए फीचर्स के साथ अाया Honda Navi का 2018 मॉडल
You Are HereBikes
Sunday, July 22, 2018-9:53 AM

जालंधर- होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने Navi मोटो स्कूटर का नया मॉडल भारत में लांच किया है। होंडा ने नवी में भी अपनी पॉपुलर स्कूटर एक्टिवा वाले कई फीचर्स को शामिल किया है। 2018 होंडा नवी में नया फ्यूल गॉग और मेटल मफलर प्रोटेक्टर दिया गया है। इसमें कई सारे नए बॉडी कलर इलेमेंट्स जैसे की ग्रैब रेल, हेडलाइट कवर्स और रिव्यू मिरर्स भी मिलते हैं। वहीं इसमें रेड कलर का कुशन स्प्रिंग दिया गया है जिसकी वजह से स्कूटर काफी स्पोर्टी लगती है। बता दें कि होंडा नवी को भारत में पहली बार वर्ष 2016 में लांच किया गया था। 

 

लांचिंग

लांच के मौके पर एचएमएसआई के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, 'ट्रेंडी नावी यूथ के लिए स्टाइल स्टेटमेंट है और 2018 वर्जन स्टाइल में और भी आगे है। हम कस्टमर्स को और सरप्राइज देते रहेंगे।' होंडा नवी को कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटर एक्टिवा के प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है।

 

PunjabKesari

 

कीमत 

Honda Navi के कीमत की बात करें तो इसे 44,775 रुपए एक्स शोरूम (दिल्ली) की कीमत पर उतारा गया है, जो कि वर्तमान मॉडल से 1,991 रुपए ज्यादा महंगी है।

 

कलर ऑप्शंस

2018 होंडा नवी में दो नए कलर का विकल्प भी दिया गया है, जिसमें ग्रीन और ब्राउन कलर शामिल है। नए पेंट स्कीम के अलावा बाइक में कई कस्माइजेशन ऑप्शन और एक्सेसरीज के विकल्प भी मिलते हैं। 

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

इसमें होंडा एक्टिवा वाला 109 सीसी का वही इंजन दिया गया है। 109.19 सीसी का यह इंजन 8 बीएचपी का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। सस्पेंशन के लिए इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। 

Edited by:Jeevan
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन