इस क्रिसमस पर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को गिफ्ट कर सकते हैं ये किफायती गैजेट

  • इस क्रिसमस पर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को गिफ्ट कर सकते हैं ये किफायती गैजेट
You Are HereGadgets
Friday, December 24, 2021-1:27 PM

गैजेट डेस्क: पूरे देश में कल क्रिसमस का त्यौहार मनाया जाएगा। ऐसे मौके पर अगर आप अपने दोस्तों और परिवार के किसी सदस्य को कुछ खास गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो यह खबर खास तौर पर आपके लिए ही है। आज हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में विस्तार से बताएंगे जिन्हें आप गिफ्ट कर सकते हैं। आइये जानते हैं...

रियलमी बड्स क्यू2 निओ
कीमत : 1,599 रुपये

PunjabKesari

रियलमी बड्स क्यू2 निओ को बहुत सी सुविधाओं के साथ लाया गया है। ब्लूटूथ वर्जन 5 पर काम करने वाले इन इयरबड्स की रेंज 10 मीटर की है, यानी आप डिवाइस से 10 मीटर की दूरी से इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। इनमें पावरफुल बैटरी मिलती है जिसको लेकर कंपनी ने दावा किया है ये बेहतरीन बैटरी बैकअप देगी। शानदार साउंड के लिए इनमें 10 एमएम के डायनेमिक बास बूस्टर ड्राइवर दिए गए हैं। यूजर्स को इनमें न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ-साथ टच कंट्रोल की सुविधा भी मिलती है।

एमआई 3आई 20000 एमएएच पावरबैंक
कीमत : 1,699 रुपये

PunjabKesari

क्रिसमस के मौके पर आप अपने दोस्तों को उप्हार के तौर पर पावरबैंक एमआई 3आई पावरबैंक दे सकते हैं। इस पावरबैंक में 20,000 एमएएच की बैटरी लगी है और यह टाईप-सी और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट को सपोर्ट करता है। जानकारी के लिए बता दें कि इस पावरबैंक का वजन 434 ग्राम है।

बोल्ट ऑडियो बासबॉक्स
कीमत : 999 रुपये

PunjabKesari
आप बोल्ट के ऑडियो बासबॉक्स ब्लूटूथ स्पीकर को भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसकी आउटपुट 5 वॉट की है और इसमें शानदार साउंड के लिए बॉस की भी सपोर्ट मिलती है। खास बात यह है कि इसमें दमदार बैटरी भी मिलती है जिसको लेकर कंपनी ने कहा है कि इसे 1 घंटा चार्ज करने पर आप इसे 8 घंटों तक इस्तेमाल में ला सकते हैं।

 


Edited by:Hitesh

Latest News