Airtel ने पेश किए दो शानदार प्लान्स, डेली मिल रहा 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

  • Airtel ने पेश किए दो शानदार प्लान्स, डेली मिल रहा 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा
You Are HereGadgets
Friday, August 21, 2020-1:24 PM

गैजेट डैस्क: टेलिकॉम कंपनियां इन दिनों यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए प्लान्स लॉन्च कर रही हैं। Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान्स के पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए 448 रुपये और 599 रुपये वाले दो नए प्लान्स पेश कर दिए हैँ। इन प्लान्स में यूजर्स को डेली 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा और भी कई अडिशनल बेनिफिट्स इनमें मिल रहे हैं। आइये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

448 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे ये बेनिफिट्स

इस प्लान को 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है जिसमें यूजर्स को डेली 3 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा देश भर में किसी भी नेटवर्क पर ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इस प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जा रही है।

599 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान को भी डिज्नी+ हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ लाया गया है। बेनिफिट्स की बात करें को इसमें रोज 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। 56 दिनों की वेलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं।


Edited by:Hitesh

Latest News