एयरटेल हैप्पी हॉलीडे ऑफरः आप भी ऐसे उठाएं iPhone 11 प्रो मैक्स जीतने का मौका

  • एयरटेल हैप्पी हॉलीडे ऑफरः आप भी ऐसे उठाएं iPhone 11 प्रो मैक्स जीतने का मौका
You Are HereGadgets
Tuesday, December 31, 2019-1:37 PM

नई दिल्लीः आज यानि 31 दिसंबर को भारती एयरटेल ने एक नए प्रमोशनल इवेंट की शुरुआत की है। इस एक्टिविटी के तहत एयरटेल यूजर्स को अपने फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को 'हैपी हॉलिडे' विश करना होगा। एयरटेल द्वारा यूजर्स को दूसरे एयरटेल सब्सक्राइबर्स को विश करने पर अलग-अलग तरह के स्टिकर्स जीतने का मौका दिया जा रहा है। यूजर्स को निश्चित हॉलिडे गिफ्त जीतने के लिए सारे पांच 'विंटर स्पेशल स्टिकर्स' कलेक्ट करने होंगे। इन पांच स्टिकर्स में एक नॉर्थ स्टार, एक फैंटेसी कपकेक, सैंटा शॉक्स, हॉट चॉकलेट और स्नोवी फ्लेक शामिल हैं। किसी एक फैमिली मेंबर या फ्रेंड को स्टिकर भेजने का मतलब है कि सेंडर और रिसीवर दोनों को ही स्टिकर मिलेगा। यूजर्स इस कॉन्टेस्ट में iPhone 11 Pro Max तक जीत सकते हैं।

PunjabKesari

यूजर्स एयरटेल ऐप में ऑफर कार्ड्स में स्क्रोल कर 'एयरटेल हैपी हॉलिडेज' सेक्शन को ऐक्सेस कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यूजर्स को सारे पांच स्टिकर्स करने के बाद एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इस स्क्रैच कार्ड से यूजर्स को लाखों के इनाम जीतने का मौका मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को अपने एंड्रॉयड डिवाइस में एयरटेल ऐप इंस्टॉल करने की जरूरत होगी। ये इवेंट ios यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। ये एक्टिविटी 7 जनवरी, 2020 तक जारी है।

PunjabKesari

साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि ये रिवॉर्ड्स एयरटेल द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली सारी सेवाओं के लिए वैलिड है। यहां जारी बैनर में लिखा गया है कि यूजर्स को Apple iPhone 11 Pro Max और स्मार्ट TV तक जीतने का मौका मिलेगा। एयरटेल ने ये भी कहा है कि यूजर्स विंटर स्पेशल स्टिकर्स को शेयर करने के लिए वॉट्सऐप, फेसबुक मैसेंजर और SMS का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ने ये भी साफ किया है कि यूजर्स स्टिकर्स जीतने के लिए अलग-अलग यूजर्स को स्टिकर्स सेंड करना होगा।

PunjabKesari

अगर एयरटेल यूजर्स ने एयरटेल ऐप नहीं इंस्टॉल किया होगा तो भेजा गया लिंक उन्हें गूगल प्ले स्टोर में रिडायरेक्ट कर देगा। कॉन्टेस्ट के सभी विनर्स को अवॉर्ड जीतने के 72 घंटों के भीतर ही नोटिफाई कर दिया जाएगा। अगर एयरटेल विनर को कोई अवॉर्ड भेजना चाहे तो उन्हें अपना एड्रेस कंफर्म करना होगा। अगर यूजर्स कोई वाउचर जीतते हैं तो उन्हें 72 घंटों के भीतर इसे SMS के जरिए भेज दिया जाएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:jyoti choudhary

Popular News