Airtel के ₹199 वाले प्लान में अब यूजर्स को मिलेगा ये खास ऑफर

  • Airtel के ₹199 वाले प्लान में अब यूजर्स को मिलेगा ये खास ऑफर
You Are HereGadgets
Wednesday, April 17, 2019-10:31 AM

गैजेट डैस्कः टेलिकॉम कंपनी भारती Airtel अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती है। अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत 199 रुपये या फिर इससे अधिक के रिचार्ज पर ग्राहकों को एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। ग्राहक इस फ्री सब्सक्रिप्शन को माय एयरटेल ऐप के जरिए रीडीम कर सकते हैं या फिर कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी इसे ऐक्टिवेट किया जा सकता है।

कंपनी इस सब्सक्रिप्शन को उन पोस्टपेड यूजर्स को मुफ्त दे रही है, जो एयरटेल के सिक्यॉर प्लान के योग्य है। यह प्लान स्मार्टफोन का एक्सिडेंटल डेमेज भी कवर करता है। बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने 248 रुपये वाला फर्स्ट टाइम रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को रोजाना 1.4GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

इस ऐंटी वाइरस के सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को ऐंटी फिशिंग वेब प्रोटेक्शन, कॉल और टेक्स्ट ब्लॉकर, मैलवेयर प्रोटेक्शन, प्रीवेसी एडवाइजर, रिमोट लोकेट, एंटी-थेफ्ट, सेफ ब्राउजिंग जैसी कई सुविधाएं 1 साल तक के लिए फ्री मिलेंगी। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, सभी प्रीपेड यूजर्स 199 या फिर इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 1 साल की फ्री नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी सब्सक्रिप्शन पाने के लिए इलिजिबल हैं।
 


Edited by:Isha

Latest News