लॉन्च हुआ Amazon Halo फिटनेस बैंड, एप्प पर दिखाएगा बॉडी फैट की पूरी जानकारी

  • लॉन्च हुआ Amazon Halo फिटनेस बैंड, एप्प पर दिखाएगा बॉडी फैट की पूरी जानकारी
You Are HereGadgets
Friday, August 28, 2020-4:39 PM

गैजेट डैस्क: अमेजन ने खास तरह के नए स्मार्ट बैंड को लॉन्च किया है जोकि स्मार्टफोन एप्प पर आपके बॉडी फैट से जुड़ी पूरी जानकारी शो करेगा। अमेजन ने अपने नए फिटनेस बैंड Amazon Halo को सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया है। इसकी खासियत यह है कि हर्ट रेट और फिटनेस ट्रैकिंग के साथ-साथ यह बैंड बॉडी फैट के बारे में भी जानकारी देगा। अमेरिका में इसकी कीमत 64.99 डॉलर्स यानी करीब 4,764.40 रुपये है।

फिटनेस बैंड में मिला बॉडी स्कैनिंग फीचर

आपको जानकार हैरानी होगी कि Amazon Halo फिटनेस बैंड में कोई डिस्प्ले नहीं दी गई है और इसे सिर्फ एक एप्प के जरिए ही एक्सैस किया जा सकता है। इस फिटनेस बैंड में बॉडी फैट, कार्डियो और वॉयस टोन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें बॉडी स्कैनिंग फीचर भी मौजूद है, इसी से ही बॉडी फैट के बारे में भी जानकारी मिलेगी लेकिन इसके लिए यूजर को मेंबरशिप लेनी होगी। इस बैंड का इस्तेमाल आईओएस और एंड्रॉयड दोनों तरह के यूजर्स कर सकेंगे।

वाटरप्रूफ है यह बैंड

Amazon Halo बैंड वाटरप्रूफ है यानी आप इसे बिना किसी चिंता के पहन सकते हैं। इसे 5ATM की रेटिंग मिली हुई है। इसमें जीपीएस के अलावा वाई-फाई की भी सपोर्ट दी गई है लेकिन ध्यान में रहे कि इसमें सेल्यूलर डेटा की सपोर्ट नहीं मिलती है।

 

 


Edited by:Hitesh

Latest News