एप्पल लाई धमाकेदार ऑफर, इन ग्राहकों को फ्री में मिलेंगे एयरपोड्स

  • एप्पल लाई धमाकेदार ऑफर, इन ग्राहकों को फ्री में मिलेंगे एयरपोड्स
You Are HereGadgets
Friday, July 16, 2021-6:31 PM

गैजेट डेस्क: एप्पल ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एजुकेशन ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी मैक या फिर आईपैड खरीदने पर एप्पल एयरपोड्स मुफ्त में दे रही है। इस ऑफर को कंपनी ने अपने भारतीय ऑनलाइन स्टोर पर अपडेट कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर सिर्फ स्टूडेंट्स, टीचर और पैरेंट्स के लिए ही है और इसे खास तौर पर कॉलेज या यूनिवर्सिटी को जॉइन करने वाले छात्रों के लिए लाया गया है।

यह ऑफर मैकबुक एयर, मैकबुक प्रो, आईमैक, मैक प्रो, मैक मिनी, आईपैड प्रो और आईपैड एयर की खरीदारी पर लागू होगा। इसके अलावा कंपनी 4000 रुपए में एप्पल एयरपोड्स वायरलेस चार्जर और 10,000 रुपए में एयरपोड्स प्रो को अपग्रेड करने का भी मौका दे रही है। इस ऑफर के लिए आप योग्य हैं या नहीं इसका पता लगाने के लिए आप 000800 040 1966 नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

ध्यान में रहे कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपकी ऑनलाइन वेरिफिकेशन होगी। इस ऑफर के साथ एप्पल केयर पर 20 फीसदी तक की छूट मिल रही है। साथ ही एप्पल पेंसिल और कीबोर्ड पर एजुकेशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एप्पल तीन महीने के लिए अपनी गेमिंग सर्विस  एप्पल आर्केड की भी सब्सक्रिप्शन दे रही है।


Edited by:Hitesh

Latest News