वार्षिक डिवैल्पर कॉन्फ्रेंस से पहले एप्पल ने बढ़ाई सैलुलर डाउनलोड लिमिट

  • वार्षिक डिवैल्पर कॉन्फ्रेंस से पहले एप्पल ने बढ़ाई सैलुलर डाउनलोड लिमिट
You Are HereLatest News
Sunday, June 2, 2019-5:19 PM

- सैलुलर डाटा से 200MB तक की एप्स को कर सकेंगे डाउनलोड

गैजेट डैस्क : एप्पल ने अपनी 2019 वार्षिक वर्ल्डवाइड डिवैल्पर कॉन्फ्रेंस से पहले एप्प स्टोर की सैलुलर डाउनलोड लिमिट को बढ़ा दिया है। iPhone यूजर्स अब तक एप्प स्टोर के जरिए 150MB तक की एप्स को मोबाइल डाटा की मदद से इंस्टाल कर सकते थे। इस लिमिट को अब एप्पल ने 50MB बढ़ा दिया है यानी अब यूजर्स सैलुलर डाटा से 200MB तक की एप्स को डाउनलोड कर सकेंगे। 

  • 9to5Mac की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल एप्पल ने इस मोबाइल डाउनलोडिंग लिमिट को सितंबर 2017 में 50MB बढ़ाते हुए 150MB किया था जोकि पहले मात्र 100MB ही थी। 

PunjabKesari

इस कारण बढ़ाई गई डाउनलोड लिमिट

समय के साथ-साथ एप्स में नए फीचर्स शामिल किए जाते हैं जिससे एप्स की मैमोरी भी बढ़ जाती है। ऐसे में बिना वाई-फाई के एप्स को डाउनलोड करने में यूजर्स को समस्या आती है। पहले 150MB से ज्यादा की एप्प को डाउनलोड करना सिर्फ वाई-फाई के जरिए ही मुमकिन था, लेकिन अब यूजर्स 200MB तक की एप्स को डाउनलोड कर पाएंगे। 

भारतीय एप्पल यूजर्स को होगा फायदा

भारत जैसे देश में हर जगह वाई-फाई की उपलब्धता नहीं है, लेकिन मोबाइल डाटा की कीमतें काफी कम हैं ऐसे में सैलुलर डाटा के जरिए डाउनलोड लिमेट बढ़ने से भारतीय यूजर्स को काफी फायदा होगा। 

  • आपको बता दें कि एप्पल 3 जून से अपनी वार्षिक डिवैल्पर कॉन्फ्रेंस शुरू करने जा रही है जिसमें नए iOS 13 की घोषणा की जाएगी। इसके अलावा macOS 10.15 और watchOS 6 के भी इस कन्फ्रैंस में लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh