भारत में लॉन्च हुआ एप्पल का पहला ऑनलाइन स्टोर, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

  • भारत में लॉन्च हुआ एप्पल का पहला ऑनलाइन स्टोर, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं
You Are HereGadgets
Wednesday, September 23, 2020-12:29 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल ने आखिरकार अपने ऑनलाइन स्टोर को भारत में लॉन्च कर दिया है। एप्पल ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहकों को सभी तरह के प्रोडक्ट्स मिलेंगे, इनके अलावा डायरैक्ट कस्टमर सपोर्ट, स्टूडेंट डिस्काउंट और फाइनेंस ऑप्शन भी मुहैया कराई गई है।

आपको बता दें कि अब तक एप्पल प्रोडक्ट्स ऑनलाइन सिर्फ शॉपिंग साइट्स अमेज़न और फ्लिपकार्ट के जरिए ही बेचे जाते थे, लेकिन अब आप एप्पल प्रोडक्ट्स को सीधे ही कंपनी की साइट से खरीद सकेंगे। एप्पल का कहना है कि 24 से 72 घंटों में आप तक कंपनी प्रोडक्ट्स को डिलीवर कर दिया जाएगा। सिर्फ मैक के लिए आपको एक महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

डायरैक्ट कस्टमर सपोर्ट

अब आप Apple प्रोडक्ट्स को Apple Store Online से सीधे ही खरीद सकेंगे। इसके अलावा जरूरत लगने पर एप्पल स्पेशलिस्ट्स से कॉल और फोन चैट के जरिए किसी भी एप्पल प्रोडडक्ट को लेकर अडवाइस और गाइडेंस ले सकते हैं।

कस्टम कन्फिगुरेशन वाले मैक को खरीद सकते है ग्राहक

खास बात यह है अब आप कस्टम कन्फिगुरेशन के साथ मैक को भी तैयार करवा सकते हैं। इस सुविधा को खास तौर पर अलग-अलग बिजनेसिस की जरूरत को देखते हुए लाया गया है।

ग्राहक किसी भी एलिजिबल स्मार्टफोन को नए iPhone के साथ एक्सचेंज करवा सकते हैं और 35,000 तक का फायदा ले सकते हैं। इसके बाद आपको iPhone खरीदने के लिए रिमेनिंग वैल्यू की पेमेंट करनी होगी।

छात्रों को मिलेगी विशेष छूट

छात्रों को मैक और आईपैड मॉडल्स की खरीदारी और एक्सैसरीज़ पर विशेष छूट मिलेगी। आईपैड, मैक जैसे प्रोडक्ट्स पर छात्रों को छूट के साथ आसान ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी। इसके जरिए प्रोडक्ट खरीदने पर आप चाहें तो Apple Care+ सर्विस भी खरीद सकते हैं जिसकी मदद से आपके प्रोडक्ट की वारंटी को और दो साल बढ़ा दिया जाएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News