एप्पल वॉच सीरीज 3 को मिली नई WatchOS 4.0.1 अपडेट

  • एप्पल वॉच सीरीज 3 को मिली नई WatchOS 4.0.1 अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, October 6, 2017-6:07 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल ने कुछ समय पहले अपनी वॉच सीरीज 3 को पेश किया है। वही इसके लांच होने के कुछ समय बाद एप्पल वॉच सीरीज 3 यूजर्स ने शिकायत की थी कि उन्हे कनेक्टिविटी को लेकर कुछ समस्या का सामना करना पड़ रहा है और वॉच मॉडल 3 को सैल्यूलर कनेक्टिवीटी से वाई-फाई पर करने में काफी समय लग रहा था। अब एप्पल ने आखिरकार वॉच सीरीज 3 में आ रही LTE कनेक्टिविटी की समस्या को दूर कर दिया है।


नई अपडेट

एप्पल वॉच सीरीज 3 मॉडल के नए सॉफ्टवेयर अपडेट वर्जन watchOS 4.0.1 को पेश किया गया है, जो कि अब iPhone पर एप्पल वॉच एप्प के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। यूजर्स को General > Software Update के माध्यम से इसे अपडेट करना होगा। 

 

नोटिफिकेशन अपडेट में कहा जा रहा है कि, “watchOS 4.0.1 उन समस्याओं को सुलझा देता है, जो रेयर केस में अप्रतिभूति वाले (कैप्टिव) वाई-फाई नेटवर्क में शामिल होने के वजह से लोगों को दिक्कत आ रही थी, जैसे कि कॉफी शॉप और होटल। ”

 

बता दें कि एप्पल वॉच सीरीज 3 मिड-सितंबर में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हुआ था। वहीं, यह 22 सितंबर को अमरीका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी सहित दूसरे देशों में उपलब्ध कराया गया था। सीरीज 3 के LTE मॉडल की कीमत 399 डॉलर (लगभग 25,500 रुपए) है। 


Latest News