Audi ने भारत में शुरू की अपनी सबसे किफायती Q2 SUV की बुकिंग्स, ऐसे करें बुक

  • Audi ने भारत में शुरू की अपनी सबसे किफायती Q2 SUV की बुकिंग्स, ऐसे करें बुक
You Are HereGadgets
Saturday, October 3, 2020-5:31 PM

ऑटो डैस्क: ऑडी ने भारत में अपनी Q2 SUV की बुकिंग्स शुरू कर दी हैं। ग्राहक इस शानदार SUV को कंपनी की किसी भी डीलरशिप या ऑडी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए 2 लाख रुपये की अग्रिम राशि के साथ बुक कर सकते हैं। आपको बता दें कि ऑडी इंडिया इस SUV को त्योहारी सीज़न में लॉन्च करने वाली है। इसे अक्टूबर के अंत तक या नवंबर की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

इतनी हो सकती है कीमत

Audi Q2 SUV को भारत में CBU यानी कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर लाया जाएगा। इस कार को 35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उतारा जा सकता है।

भारत लाई जाएंगी सिर्फ 2,500 कारें

ऑडी सरकार के प्रावधान के अनुसार कुल 2,500 कारों को आयात करेगी और फिर होमोलोगेशन की आवश्यकता के बिना यहां बेचेगी। इस SUV के जरिए कंपनी ऐसे लोगों को टारगेट करेगी जो किफायती कीमत पर कंपनी की लग्जरी कार को खरीदने की सोच रहे हैं।

PunjabKesari

ऑडी के ही DNA पर बनी है यह SUV

Audi Q2 को पहचानना काफी आसान है क्योंकि इसके डिजाइन में ऑडी के ही DNA का इस्तेमाल किया गया है। इस SUV के अगले हिस्से में एक बड़ी सिंगल-फ्रेम फ्रंट ग्रिल लगाई गई है, जिसके साथ LED DRL's और हैडलैंप का इस्तेमाल हुआ है। इसके बंपर, रनिंग बोर्ड और व्हील आर्क पर ब्लैक क्लैडिंग दी गई है। पिछले हिस्से में इसकी टेल लाइट का भी यूनीक चौकोर डिजाइन रखा गया है।

मिलेगा 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन

ऑडी Q2 के इंजन की बात करें तो इसमें 2.0-लीटर के पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 190 बीएचपी की पॉवर और 320 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News