PUBG यूजर्स के लिए बुरी खबर, गेम पर लगा डिजिटल लॉक

  • PUBG यूजर्स के लिए बुरी खबर, गेम पर लगा डिजिटल लॉक
You Are HereLatest News
Monday, March 4, 2019-5:30 PM

गैजेट डेस्क- अगर आप PUBG गेम के दीवाने हैं, तो यह खबर आपके लिए खास है। PUBG ने अपने 13 साल से कम उम्र के प्लेयर्स के लिए डिजिटल लॉक लगा दिया है। इससे 13 साल से कम उम्र के यूजर्स को गेम ओपन करने के लिए गार्जियंस की पर्मिशन लेनी होगी। रिपोर्ट के मुताबिक Tencent ने पबजी गेम के प्लेयर्स पर एज रिस्ट्रिक्शन लगा दी है, जिसमें प्लेयर की उम्र कंफर्म करने के लिए कंपनी फेसियल रिकग्निशन और आईडी चेक्स जैसी तकनीकों का इस्तेमाल करती है। बता दें कि यह बैन फिलहाल अभी सिर्फ चीन में है।

PunjabKesariइससे पहले PUBG कॉर्पोरेशन ने हैकर्स और चीटर्स पर लगाम कसने के लिए मशीन लर्निंग प्रोग्राम लांच किया था। ऐंटी-चीट स्क्वॉड ने स्टीम पर इसे लेकर एक अपडेट किया है और इसमें कई टॉपिक्स को कवर किया गया है। इसमें जानकारी दी गई है कि PUBG Mobile गेम में छेड़छाड़ करने वाले चीट प्रोग्राम्स को रोकने के लिए क्या स्टेप्स लिए गए हैं।

PunjabKesariरिपोर्ट में मशीन लर्निंग का भी जिक्र है और लिखा गया है कि सभी डीटेल्स शेयर नहीं किए जा रहे हैं, जिससे प्रोसेस सबको पता न चल सके। रिपोर्ट में उन प्रॉब्लम्स का भी जिक्र है जो गेमर्स PUBG खेलते वक्त फेस कर रहे हैं और उनके संभावित सॉल्यूशंस भी इसमें बताए गए हैं। ऐसे में देखना होगा कि कंपनी को इससे कितनी सफलता मिल पाती है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan