भारत में मिलने वाले नवंबर 2017 के बेस्ट टैबलेट्स, जानें फीचर्स

  • भारत में मिलने वाले नवंबर 2017 के बेस्ट टैबलेट्स, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Sunday, November 19, 2017-1:38 PM

जालंधरः अाज के समय में लोग लैपटॅाप की जगह अब टैबलेट्स लेते जा रहे हैं। लोग वेब ब्राउजिंग, ई-बुक पढ़ने, गेम्स खेलने और वीडियो देखने के लिए टैबलेट्स का इस्तेमाल करने लगे है। यदि आप भी इन सब कामों के लिए टैबलेट खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे टैबलेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शानदार फीचर्स से लैस है। 

 

एप्पल आईपैड एयर 2

यह टैबलेट काफी पतला है और इसमें मौजूद फीचर्स भी बहुत ही पॉवरफुल है। इसकी परफॉरमेंस, एप सपोर्ट और बिल्ड क्वालिटी भी काफी शानदार है। यह 16GB से 128GB तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। 


HTC नेक्सस 9

भारत में मिलने वाले इस नए नेक्सस टैबलेट को HTC ने डिज़ाइन किया है और इसकी स्पेसिफिकेशन भी बहुत ही अच्छी है। इसमें QHD डिस्प्ले दी गई है। यह एंड्रॉयड 5.0 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

 

 
सैमसंग गैलेक्सी नोट 10.1

यह एक बहुत ही बढ़िया और तेज़ टैबलेट है। इसकी डिस्प्ले भी बहुत ही शानदार है।  इसके साथ S-Pen भी आता है, जो की आपके अनुभव को थोड़ा और अच्छा बना देता है।

 

 
लेनोवो योगा टैबलेट 2 प्रो

इस टैबलेट में इंटेल Z3745 1.8GHz क्वैड-कोर चिप और एक शानदार और ब्राइट 2560x1440 रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मौजूद है। इसके साथ ही इस टैबलेट में एक बिल्ट इन पिको प्रोजेक्टर भी दिया गया है। 

 

लेनोवो योगा टैबलेट 2 10.1 विंडोज

यह एक विंडोज टैबलेट है।यह टैबलेट विंडोज 8.1 पर काम करता है और ये आपको जरुर पसंद आएगा. इसकी फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। .


Latest News