भारतीय कंपनी boAt ने दमदार फीचर्स के साथ पेश की अपनी पहली स्मार्टवॉच

  • भारतीय कंपनी boAt ने दमदार फीचर्स के साथ पेश की अपनी पहली स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Wednesday, October 28, 2020-2:38 PM

गैजेट डैस्क: हेडफोन और स्पीकर्स को लेकर मशहूर हुई भारतीय कंपनी boAt ने अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच को boAt Storm नाम से लाया गया है जिसकी कीमत 1,999 रुपये कंपनी ने रखी है, हालांकि इसे इन्ट्रोडक्टरी कीमत बताया जा रहा है, हो सकता है कि कुछ दिनों के बाद इसकी कीमत बढ़ा दी जाए। ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और ब्लू के साथ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट या कंपनी की आफिशल वेबसाइट से खरीद सकेंगे। 

PunjabKesari

स्मार्टवॉच के फीचर्स

boAt Storm स्मार्टवॉच में 1.3 इंच की कलर्ड टच स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जिसमें आपको 100 से ज्यादा वॉच फेसिस मिलेंगे। रियल टाइम ब्लड ऑक्सीजन लेवल जानने के लिए इसमें SPO2 मॉनिटर दिया गया है। इसके अलावा 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग और गाइडेड मीडिएटिव ब्रीदिंग मोड भी इसमें मिलता है।

कंपनी ने किया 10 दिनों के बैटरी बैकअप का दावा

boAt का कहना है कि वर्कआउट के लिए बनाई गई इस स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन मेन्स्ट्रूऐशन साइकल ट्रैकर भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार फुल चार्ज हो कर 10 दिनों तक चल जाती है और 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देती है।

PunjabKesari

यह स्मार्टवॉच 5ATM रेटिंग के साथ आती है, जिसका मतलब है कि यह 50 मीटर तक वॉटर-रेजिस्टेंट है। इसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, ट्रेडमिल और योगा समेत 9 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इसके जरिए आप स्मार्टफोन के म्यूजिक और कॉल को कंट्रोल भी कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News