BSNL ने अपने इस प्लान में किया बड़ा बदलाव, मिलेगा पहले से ज्यादा डाटा

  • BSNL ने अपने इस प्लान में किया बड़ा बदलाव, मिलेगा पहले से ज्यादा डाटा
You Are HereGadgets
Monday, February 18, 2019-11:30 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए BSNL ने 98 रुपए वाले डाटा प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। जानकारी के मुताबित यहां पहले 26 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5GB डाटा दिया जाता था, अब बदलाव के बाद इसमें रोज 2GB डाटा मिलेगा और एक बार FUP लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 80 Kbps तक आ जाएगी। बीएसएनएल ने इस प्लान की वैलिडिटी में भी बदलाव किया है और इसकी वैलिडिटी 2 दिनों तक घटा दी है, यानी अब इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है।

PunjabKesariइसके अलावा अब इस प्लान में ग्राहकों को इरोज नाउ सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसका उपयोग करने के लिए आपको इरोज नाउ का उपयोग करना होगा और अपने 98 रुपए वाले बीएसएनएल प्लान के साथ लॉग-इन करना होगा। इसके अलावा सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन 333 रुपए और 444 रुपए वाले प्रीपेड प्लान्स में भी देना शुरू किया है।

PunjabKesariवहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें BSNL ने अपने ग्राहकों को कुछ प्लान्स में फ्री कंटेंट मुहैया कराने के लिए इरोज नाउ से साझेदारी की है। इससे पहले कंपनी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन 78 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में दे रही थी, लेकिन अब 98 रुपये वाले प्लान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan