Happy Lohri 2022: BSNL ने लॉन्च किए चार नए प्री-पेड प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग की मिली सुविधा

  • Happy Lohri 2022: BSNL ने लॉन्च किए चार नए प्री-पेड प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग की मिली सुविधा
You Are HereGadgets
Thursday, January 13, 2022-11:06 AM

गैजेट डेस्क: भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने लोहड़ी के मौके पर भारत में एक साथ 4 नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स में ग्राहक को हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री SMS की सुविधा मिलती है। BSNL के इन प्लान्स को स्पेशल टैरिफ वाउचर (STVs) के तहत पेश किया गया है और इनके बारे में सबसे पहले जानकारी टेलीकॉमटॉक ने दी है।

184 रुपये वाले प्लान
BSNL के इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 1 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें प्रतिदिन 100SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

185 रुपये वाले प्लान
इस प्लान को भी 28 दिनों की वैधता के साथ लाया गया है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में भी रोज 100 SMS दिए जा रहे हैं। इसमें एरिना मोबाइल गेमिंग की सर्विस भी 28 दिनों के लिए मिलेगी।

186 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और डेली 1 जीबी डेटा मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ Hardy गेम की सर्विस मिलती है।

347 रुपये वाला प्लान
BSNL के 347 रुपये वाले प्लान में भी रोज 100 SMS के साथ डेली 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है और इसमें ग्राहक को Arena Mobile गेमिंग सर्विस भी दी जा रही है।  

 


Edited by:Hitesh

Latest News