BYD भारत में 11 अक्तूबर को लॉन्च करेगी अपनी नई इलेक्ट्रिक Atto 3 SUV, जानें पूरी डिटेल्स

  • BYD भारत में 11 अक्तूबर को लॉन्च करेगी अपनी नई इलेक्ट्रिक Atto 3 SUV, जानें पूरी डिटेल्स
You Are HereGadgets
Thursday, September 8, 2022-1:19 PM

ऑटो डेस्क. चीनी कार निर्माता बिल्ड योर ड्रीम्स (BYD) भारत में अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार Atto 3 SUV को उतारने की तैयारी कर रही हैं। कंपनी इस कार को 11 अक्टूबर 2022 को लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, Atto 3 SUV को एक नए ई-प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है, जिसमें टेस्ला जैसी कारों को भी डिजाइन किया जाता है। इस प्लेटफॉर्म से यह कार बेहतर ड्राइविंग सर्विस दे सकती है। भारत में Atto 3 का मुकाबला MG ZS EV और Hyundai Kona जैसी इलेक्ट्रिक कारों से होगा। 


बैटरी और रेंज 

PunjabKesari
Atto 3 मॉडल में 71.7 किलोवाट प्रति घंटे की क्षमता वाली ब्लेड बैटरी दी गई है और इसे बिजनेस-टू-बिजनेस (B2B) सेगमेंट के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ये कार सिंगल चार्ज के साथ 415km की WLTC (संयुक्त) रेंज देती है। कंपनी ने बयान में कहा है कि मोटर 180Nm का टॉर्क और 130 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आती है। इससे पहले कंपनी के e6 MPV मॉडल को भारत में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत भारत में 29.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

 

BYD ने शुरू किया अपना नया शोरूम

PunjabKesari

बता दें कि BYD ने कल ही भारत में अपना नया शोरूम खोला है। कंपनी का ये दिल्ली में पहला और देश में चौथा शोरूम है। शोरूम को लैंडमार्क BYD चलाएगी और इसमें ग्राहकों की ब्रांड के सभी इलेक्ट्रिक वाहनों तक पहुंच होगी।
Edited by:Parminder Kaur

Latest News