अगले महीने लॉन्च हो सकती हैं ये कारें, जाने कीमत के साथ सभी की खास बातें

  • अगले महीने लॉन्च हो सकती हैं ये कारें, जाने कीमत के साथ सभी की खास बातें
You Are HereGadgets
Wednesday, March 20, 2019-2:01 PM

ऑटो डेस्कः कार मार्केट में अगले महीना बेहद खास होने वाला है क्योकि अप्रैल में कई नई कारों की एंट्री होने वाली है। लॉन्च होने वाली कारों में कॉम्पैक्ट SUV से लेकर फ्लैगशिप एसयूवी तक शामिल हैं जिनमें BMW और Audi से लेकर Jeep और Hyundai जैसी कंपनियों तक की गाड़ियां हैं। इन धांसू गाड़ियों का लंबे समय से इंतजार हो रहा है।
PunjabKesari
Hyundai Carlino Styx
17 अप्रैल को शुरू होने वाले न्यू यॉर्क इंटरनैशनल ऑटो शो में लोगों के सामने Hyundai Carlino Styx को पेश किया जाएगा। यह ग्लोबल एसयूवी है, जिसे भारत के साथ कई अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा। भारत के अलावा इसे यूरोप, अमेरिका और साउथ कोरिया में टेस्टिंग के दौरान देखा भी गया है। Expo में Carlino कॉन्सेप्ट के नाम से प्रदर्शित किया गया था। यह ह्यूंदै की पहली सब 4 मीटर एसयूवी होगी। इसकी कीमत 8 से 12 लाख रुपये की रेंज में होगी। भारतीय बाजार में इसकी टक्कर मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा से होगी।
PunjabKesari
Audi A8
आउडी की इस लग्जरी सिडैन का नया अवतार भी अप्रैल में भारत में लॉन्च हो सकता है। पुराने मॉडल की तरह नई आउडी ए8 भी देश में लॉन्ग वीलबेस (LWB) वर्जन में ही उपलब्ध होगी। यह लग्जरी सिडैन 286PS पावर वाले 3.0-लीटर TDI डीजल इंजन और 340PS पावर वाले 3.0-लीटर TFSI पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आने वाली है। इसकी कीमत 1 करोड़ रुपये के आसपास होगी।
PunjabKesari
Jeep Wrangler
अगले महीने दमदार एसयूवी जीप रैंगलर का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च होने वाला है। दमदार लुक वाली यह ऑफ रोड एसयूवी करीब 65 लाख रुपये की कीमत में बाजार में उतारी जाएगी। नई रैंगलर के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बदलाव देखने को मिलेंगे।
PunjabKesari
BMW X7
बीएमडब्ल्यू के पोर्टफोलियो की सबसे बड़ी एसयूवी X7 भी अप्रैल में लॉन्च हो सकती है। यह शानदार एसयूवी चेन्नै में बीएमडब्ल्यू के प्लांट में बनाई जाएगी। यह लग्जरी 7-सीटर एसयूवी Mercedes-Benz GLS, Audi Q7 और Land Rover Discovery जैसी धांसू गाड़ियों को टक्कर देगी। इसकी कीमत 1.2 करोड़ रुपये के आसपास होगी।


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha