सोने से तैयार किया गया सैमसंग गैलेक्सी S20 अल्ट्रा, 30 लाख रुपये है कीमत

  • सोने से तैयार किया गया सैमसंग गैलेक्सी S20 अल्ट्रा, 30 लाख रुपये है कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, April 8, 2020-3:16 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने हाल ही में अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S20 सीरीज़ लॉन्च की है। इसके तहत तीन स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे गए हैं। अब रशियन कम्पनी Caviar ने इसके बेहद खास लिमिटेड एडिशन को तैयार कर दिया है जिसकी कीमत लाखों में है। इसके बैक पैनल पर सोने का जोकर बना हुआ है और इसे लग्जरी फिनिश दी गई है। कैविआर ने इस लिमिटेड एडिशन का नाम Galaxy S20 Ultra Fortune Gold Joker रखा है।

PunjabKesari

कैविआर ने बताया है कि लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन की केवल 21 कॉपीज़ ही डिजाइन की जाएंगी। बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 39,900 डॉलर (लगभग 30.2 लाख रुपये) रखी गई है और यह कम्पनी की ओर से डिजाइन किया गया अब तक का सबसे महंगा सैमसंग स्मार्टफोन है। जोकर एडिशन के अलावा कम्पनी ने 'A' (एस) कार्ड्स वाले चार मॉडल तैयार किए हैं, जिनकी 21 कॉपी तैयारी की जाएंगी और इनके रियर में कंपोजिट रेड स्टोन लगा है। इनकी कीमत 5,290 डॉलर (करीब 4 लाख रुपये) रखी गई है।

24 कैरेट गोल्ड से तैयार किया गया जोकर
इस स्पैशल गैलेक्सी S20 अल्ट्रा के गोल्ड जोकर एडिशन का बैक पैनल कंपोजिट कीरिनाइट का बना हुआ है। इसके अलावा स्मार्टफोन पर उकेरी गई जोकर की आकृति 24 कैरेट गोल्ड की बनी हुई है और बेहद शानदार दिखती है। साथ ही इसमें 3 रूबी और 3 नीलम के नग लगे हैं जो इसे और भी ज्यादा कीमती बना देते हैं।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News