Citroen C5 Aircross facelift सितंबर में हो सकती है लॉन्च, जानें गाड़ी की खासियत

  • Citroen C5 Aircross facelift सितंबर में हो सकती है लॉन्च, जानें गाड़ी की खासियत
You Are HereGadgets
Sunday, June 19, 2022-3:36 PM

ऑटो डेस्क. Citroen कंपनी भारत में अपने व्यापार को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। कंपनी बहुत जल्द अपनी Citroen C3 कार को लॉन्च करने जा रही है। इससे पहले कंपनी ने Citroen C5 Aircross को लॉन्च किया था। अब खबर सामने आ रही है कि Citroen सितंबर में C5 Aircross के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च कर सकती है।

PunjabKesari
Citroen C5 Aircross facelift को विदेश में लॉन्च कर चुकी है। अब कंपनी इसे सितंबर में भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इंजन की बात करें तो कंपनी ने विदेश में कार को 2.0-लीटर डीजल को छोड़कर 1.5-लीटर डीजल, पेट्रोल और पेट्रोल-हाइब्रिड में लॉन्च किया। लेकिन भारत में कंपनी कार को 2.0 डीजल इंजन के साथ ही पेश करेगी और यह इंजन 177bhp की पावर प्रदान करता है। 


लुक और डिजाइन

PunjabKesari
Citroen C5 Aircross facelift के लुक में बदलाव किया गया है। इसके नए हेडलैम्प्स - सिंगल-पीस रैपअराउंड यूनिट्स - पैटर्न का अनुसरण करते हुए अपने एलईडी डीआरएल सिग्नेचर के साथ अपने बाहरी किनारों पर डायवर्ज करते हैं। एलईडी बार ग्रिल के साथ लाइन अप की गई है। नए मॉडल में सभी वेरिएंट के लिए नए डिजाइन के अलॉय व्हील इस्तेमाल किया गया है। देखने से लगता है कि केवल टेल-लैंप को पीछे की तरफ अपडेट किया गया है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur