रिवोल्ट मोटर्स ने गुजरात में खोला तीसरा नया शोरूम, साल के भीतर देश में 40 और स्टोर खोलने का लक्ष्य

  • रिवोल्ट मोटर्स ने गुजरात में खोला तीसरा नया शोरूम, साल के भीतर देश में 40 और स्टोर खोलने का लक्ष्य
You Are HereGadgets
Sunday, June 19, 2022-1:52 PM

ऑटो डेस्क. रिवोल्ट मोटर्स की बाइक्स को लोग काफी पसंद करते हैं। कंपनी दिन-ब-बिन सफलता की बुलंदियों को छू रही है। हाल ही में रिवोल्ट मोटर्स ने गुजरात के राजकोट में अपना नया शोरूम खोला। गुजरात में ये रिवोल्ट मोटर्स  का तीसरा शोरूम है। कंपनी ने मई में पटना और केरल में नया रिटेल स्टोर खोला था। इस साल देश में 40 से ज्यादा स्टोर खोलना कंपनी का लक्ष्य है। 

PunjabKesari
गुजरात सरकार की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति से राज्य में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ गई है। इस नई नीति के तहत सरकार दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों पर 20,000 रुपये तक की सब्सिडी दे रही है, जिससे उत्पादन बढ़ाने और इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में मदद मिल रही है। गुजरात में रिवोल्ट को ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। नए स्टोर में कंपनी अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक बाइक आरवी400 (RV400) को उपलब्ध करा रही है। स्टोर के खुलते ही कंपनी ने बाइक की टेस्ट राइड भी शुरू कर दी है। 

PunjabKesari


Revolt RV400 की रेंज और फीचर्स


Revolt RV400 तीन रंग - कॉस्मिक ब्लैक, रिबेल रेड और मिस्ट ग्रे में उपलब्ध है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट से बाइक की बुकिंग कर सकते हैं। आरवी400 में 3KW (मिड ड्राइव) मोटर लगाया गया है, जो 72V, 3.24 kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित होता है। बाइक की टॉप स्पीड 85 किमी/घंटा की है। बाइक को MyRevolt ऐप से ब्लूटूथ के जरिये स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है।

PunjabKesari

इस ऐप से बाइक का साउंड, डायग्नोस्टिक, बैटरी स्टेटस, राइड डेटा, चार्जिंग स्टेशन सहित कई तरह की जानकारियों का पता लगाया जा सकता है। आरवी400 में तीन राइडिंग मोड - इको, नॉर्मल और स्पोर्ट दिए गए हैं। प्रत्येक मोड राइडिंग स्टाइल और राइडर की जरूरतों के अनुकूल है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur