कॉम्पैक ने नई क्यू वॉच के साथ भारत के स्मार्टवॉच बाजार में किया प्रवेश

  • कॉम्पैक ने नई क्यू वॉच के साथ भारत के स्मार्टवॉच बाजार में किया प्रवेश
You Are HereGadgets
Thursday, January 19, 2023-5:29 PM

नई दिल्ली : अपने आधुनिक स्मार्ट टीवी के साथ कई सालों तक उपभोक्ताओं का भरोसा जीतने के बाद कॉम्पैक ने क्यू वॉच के साथ भारतीय स्मार्टवॉच के बाजार में प्रवेश किया है। इसके साथ स्मार्ट टेक्नोलॉजी ब्राण्ड कॉम्पैक पहली बार वियरेबल टेक्नोलॉजी सेगमेन्ट में प्रवेश करने जा रहा है। कॉम्पैक की नई स्मार्ट वॉच 14 जनवरी से विशेष रूप से लोकप्रिय ई-रीटेल प्लेटफॉर्म एमज़ॉन पर उपलब्ध होंगी।
 
अमिताभ तिवारी, सीईओ, ओस्सीफाय इंडस्ट्रीज प्रा. लिमिटेड ने कहा, "हम हमेशा से उच्च गुणवत्ता के आधुनिक तकनीक वाले कंज्यूमर ड्यूबल्स के साथ उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहे हैं। कंपनी द्वारा पेश की गई क्यू वॉच स्टाइल और टेक्नोलॉजी का अनूठा संयोजन है। हमारे स्मार्ट टेलीविजन को मिली जबरदस्त लोकप्रियता के बाद हमें विश्वास है कि हमारी नई स्मार्टवॉचेज को भी भारतीय उपभोक्ता खूब पसंद करेंगे।"

कॉम्पैक स्मार्ट वॉच की क्यूवॉच रेंज में तीन सीरीज - एक्स-ब्रीड, डाइमेंशन और बैलेंस शामिल हैं। एक्स-ब्रीड सीरीज के तहत आने वाली स्मार्ट वॉच प्रीमियम सेगमेन्ट में आती हैं और सर्वश्रेष्ठ तकनीक के साथ बेहतरीन वियरेबल डिवाइसेज हैं। डाइमेंशन सीरीज को खासतौर पर युवाओं के लिए डिजाइन किया गया है। इसी तरह बैलेंस सीरीज आम उपभोक्ताओं की जरूरतों पर खरी उतरती है। ऐसे में ये सभी स्मार्टवॉचेज आज के दौर के उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन हैं।

कॉम्पैक क्यूवॉच हाई-डेफिनेशन डिस्प्ले के साथ आती हैं, जो पारम्परिक एलईडी डिस्पले की सभी चुनौतियों को दूर करती हैं। बेहतर ब्राईटनैस, वाईड कलर सपोर्ट और शानदार कलर एक्युरेसी के साथ ये वॉचेज बेहतरीन विजु़अल अनुभव प्रदान करती हैं। क्यूवॉच का कर्वड ग्लास इसे और भी बेहतर बनाता है। ये वॉच कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती हैं जैसे ब्लूटुथ कॉलिंग, मैटल बॉडी, 100 से अधिक वॉच फेसेज, वायरलैस चार्जिंग, वॉइस असिस्टेन्स, एसएनएस इंस्टेन्ट मैसेजिंग नोटिफिकेशन, मीडिया कंट्रोल, मोशन जेस्चर के द्वारा डिस्प्ले ऑन करने का विकल्प, ओटीए फर्मवेयर अपग्रेड आदि। इसके अलावा क्यूवॉच के शानदार कलर्स इसे बेहतरीन लुक देते हैं। क्यूवॉच पतले 9एच हार्डनैस ग्लास शीट के साथ आती है, जो इसे मजबूत और स्क्रैच रेजिस्टेंट बनाते हैं।
 
यह ग्लास अपने डीप कट्स के साथ स्क्रैच से सुरक्षित रहता है। फिटनैस प्रेमियों के लिए क्यू वॉच में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्टेटिक/ डायनामिक हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और 120से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स शामिल हैं। यूज़र वॉच के जरिए अपनी फिटनैस को मॉनिटर कर सकते हैं, अपने स्टैप्स/ डिस्टेन्स को काउंट कर सकते हैं, कैलोरीज चैक कर सकते हैं। कॉम्पैक की क्यू वॉच 50 से अधिक प्रकार के व्यायाम को सपोर्ट करती हैं और आपको वर्कआउट की सटीक रिपोर्ट देती हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Rahul Singh

Latest News