मैक्सिमा लेकर आया स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए 1.85 इंच के शानदार HD डिस्प्ले वाली मैक्स प्रो शोगन

  • मैक्सिमा लेकर आया स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए 1.85 इंच के शानदार HD डिस्प्ले वाली मैक्स प्रो शोगन
You Are HereGadgets
Tuesday, January 10, 2023-11:06 AM

नई दिल्ली। भारतीय उपभोक्ताओं को आधुनिक तकनीक वाली कलाई की घड़ियों का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए देश के जाने-माने घड़ी निर्माता मैक्सिमा वॉचेज़नेरु 1799 की कीमत पर आधुनिक स्मार्ट वॉच मैक्स प्रो शोगन का लॉन्च किया है। मैक्सिमा की स्मार्ट वॉच सीरीज़ का यह नया एडीशन ऑयल फिनिश से युक्त प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। यह आधुनिक घड़ी 1.85’’ के बड़े डिस्प्ले और 91 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशिओ के साथ आती है। मैक्स प्रो शोगन आधुनिक फीचर्स जैसे अल्ट्रा-ब्राईट स्क्रीन, 550 निट्सब्राईटनैस, आधुनिक यूआई डिज़ाइन, स्मार्ट-कंट्रोल्ड कैमरा/ म्युज़िक सिस्टम, सोशल मीडिया नोटिफिकेशन्स के लिए एक्सेस और डीएनडी/ पावर सेवर के साथ आती है। इसके अलावा मैक्सिा स्मार्ट वॉच रेंज के इस नए एडीशन में‘फाइंडमायफोन’, वैदर अपडेट सुविधाएं, कैलकुलेटर आदि भी हैं।

मंजोत पुरेवाल, मैनेजिंग पार्टनर मैक्सिमा ने बताया, ‘‘हम भारतीय उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए उनके लिए डिजिटल-आधुनिक स्मार्ट वॉचेज़ लेकर आते हैं। पिछले सालों के दौरान जिस तरह हमने उपभोक्ताओं का भरोसा जीता है, वह हमें इनोवेशन एवं आधुनिक तकनीक के साथ सर्वोच्च मानकों को बरक़रार रखने के लिए प्रेरित करता है। हमें उम्मीद है कि हमारी इस नई स्मार्टवॉच, मैक्स प्रो शोगन को भी उपभोक्ता उतना ही पसंद करेंगे, जितना कि हमारी पिछली स्मार्ट वॉचेज़ को पसंद किया है।’’

मैक्सिमा की स्मार्ट वॉचेज़ का आज के फैशन प्रेमी उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए आधुनिक डिज़ाइनों में तैयार किया जाता है। मैक्स प्रो शोगन 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स, एक्सरसाइज़ रिकॉर्ड, चार इन-बिल्ट गेम्स जैसे फ्लॉपी, 2048, हैम्स्टर एण्ड बैटलशिप, एचआर/एसपीओ2/ स्लीप मॉनिटरिंग, तनाव प्रबन्धन के लिए सांस के व्यायाम को सपोर्ट करने वाले फीचर्स, ड्रिंकिंग एलर्ट, सेडेन्टरी रिमाइंडर, अलार्म, स्टॉपवॉच, टाइमर, फ्लैशलाईट और मैन्स्ट्रुअल टैªकर के साथ आती है। इस नई आधुनिक स्मार्ट वॉच के साथ यूज़र मैक्सिमा स्मार्ट फिट ऐप के फायदे भी पा सकते हैं। हाल ही में मैक्सिमा से जाने-माने क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव को अपना ब्राण्ड अम्बेसडर बनाया था। सूर्य कुमार यादव  को भारीय क्रिकेट में शानदार परफोर्मेन्स के लिए जाना जाता है, जो लाखों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत चुके हैं। हमें विश्वाास है कि खेल जगत के ये दिग्गज यादव मैक्सिमा की पहुंच को बढ़ाने में मददगार होंगे। गौरतलब है कि ब्राण्ड ने आगामी महीनों में कई नए, शानदार प्रोडक्ट्स के लॉन्च की योजना भी बनाई है।
      
मैक्सिमा के बारे में
मैक्सिमा एक प्रसिद्ध और पूर्ण रूप से स्थापित ब्रांड है जिसे उच्च उत्पादन मानकों वाले उपभोक्ताओं के विशाल बहुमत की सेवा के लिए शुरू किया गया था। यह सभी आयु समूहों के लिए घड़ियों की एक विशेष श्रेणी प्रदान करता है। इसकी विस्तृत श्रृंखला देश भर में उत्कृष्ट बिक्री के बाद प्रत्येक वितरक स्थान पर एक केंद्र स्थित है। मैक्सिमा उपभोक्ताओं के विशाल बहुमत को ऐसे उत्पादों के साथ सेवा प्रदान करने की कल्पना करता है जो एक विश्वसनीय ब्रांड से सटीक, भरोसेमंद, गुणवत्ता - गारंटीकृत हो, अपने आकर्षक डिजाइनों, मजबूत उत्पादन मानकों की बदौलत इस ब्रांड को उपभोक्ताओं की बहुत स्वीकार्यता मिली है। इसकी व्यापक रेंज होने के साथ देश भर में उत्कृष्ट आफ्टर-सेल्स सर्विस भी उपलब्ध है। अब, भारत के सभी प्रमुख शहरों में मैक्सिमा के 600+ सेवा केंद्र हैं। ग्राहक कंपनी वेबसाइट पर जाकर निकटतम केंद्र की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Rahul Singh

Latest News