Valentine's Day Special: PUBG खेलते समय हुई थी मुलाकात, अब दोनों ने की शादी

  • Valentine's Day Special: PUBG खेलते समय हुई थी मुलाकात, अब दोनों ने की शादी
You Are HereGadgets
Thursday, February 14, 2019-1:12 PM

गैजेट डेस्क- ऑनलाइन गेम PUBG का नाम इस समय लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं इस गेम को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक इस गेम को खेलते खेलते दो लोगों के बीच प्यार हो गया और अब दोनों ने सगाई भी कर ली है। नूरहान-अल-हशीश नाम के शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल @Nourhanlhashish पर अपनी इस पबजी वाले प्यार की कहानी बताई है। नूरहान ने ट्विटर पर सगाई की फोटो भी शेयर की है और कहा कि, 'शुरुआत पबजी से हुई थी और अब हमने सगाई कर ली है।' आइए जानते हैं इसके बारे में....

7 फरवरी को सगाई

नूरहान ने अपनी दोस्त के साथ 7 फरवरी को सगाई कर ली है, हालांकि नूरहान ने अपनी मंगेतर का नाम नहीं बताया। वहीं नूरहान का ट्वीट बहुत ही कम समय में वायरल हो गया और नूरहान के अकाउंट से जाहिर हो रहा है कि वह मिस्र देश का रहने वाला है। ट्वीट को काफी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। बता दें कि नूरहान की मंगेतर उन्हीं के स्क्वॉड में थी जहां नूरहान को अपनी दोस्त के साथ प्यार हो गया। हालांकि दोनों ने चिकन डिनर का फायदा उठाया या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन दोनों ने ट्विटर पर इस बात का एलान जरूर कर दिया है कि दोनों अब एक दूसरे के हो गए हैं।

PunjabKesariजानकारी के लिए बता दें कि PUBG का क्रेज अब धीरे धीरे और बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां कई राज्य की सरकारें इस बंद करने का फरमान सुना चुकी है तो वहीं कई लोग ऐसे हैं जो रोजाना इस गेम से जुड़ रहे हैं। इस खेल को देखते हुए इसके मेकर्स इंटरनेशनल लेवल पर इस प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं और 1 करोड़ रुपए का इनाम भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan