वीडियो गेम के जरिए वर्चुअली हुई शादी, अनोखी वेडिंग ‌में पहुंचे 5 मेहमान

  • वीडियो गेम के जरिए वर्चुअली हुई शादी, अनोखी वेडिंग ‌में पहुंचे 5 मेहमान
You Are HereGadgets
Monday, March 30, 2020-12:41 PM

गैजेट डैस्क: इस लॉकडाउन के दौरान अगर आपकी शादी की डेट पोस्टपोन हो गई है तो आप वर्चुअल वेडिंग कर सकते हैं। आपको सुनने में थोड़ा यह अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन न्यू जर्सी के रहने वाले नज्मुल अहमद और शर्मिन आशा दुनिया के पहले कपल हैं, जिन्होंने वर्चुअल वेडिंग की है। इस वर्चुअल वेडिंग का वेन्यू Nintendo की नई वीडियो गेम Animal crossing: New Horizons थी।

  • इस कपल का कहना है कि अमेरिका के ब्रुकलिन में 12 अप्रैल को उनकी शादी होने वाली थी, कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों की वजह से इस शादी को अगले साल तक टालना पड़ा है। 28 साल के इंजिनियर नज्मुल इस वर्चुअल शादी से अपनी मंगेतर आशा को सरप्राइज देना चाहते थे और इस दौरान कमाल की बात यह रही कि नज्मुल के 5 दोस्तों ने भी गेस्ट के तौर पर इस अनोखी वेडिंग में हिस्सा लिया है।

PunjabKesari

किस तरह काम करती है यह गेम

ऐनिमल क्रॉसिंग: न्यू होराइजन एक ऐसी गेम हैं जहां यूजर एक दूसरे से मिल सकते हैं और एक कम्युनिटी तैयार करने के लिए वे दूसरी जरूरी चीजों को भी गेम में ऐड कर सकते हैं। इस वर्चुअल वेडिंग सेरिमनी को शानदार और यादगार बनाने के लिए उन्होंने गेम में कमाल की सेटिंग की थी। इतना ही नहीं, गेम में नज्मुल के वर्चुअल अवतार ने जो कपड़े पहने थे, वह बिल्कुल उनके रियल लाइफ ड्रेसिंग से मेल खा रहे थे।


 


Edited by:Hitesh

Latest News