Datsun ने भारतीय बाजार में उतारी BS6 GO और GO+, कीमत 4 लाख रुपये से शुरू

  • Datsun ने भारतीय बाजार में उतारी BS6 GO और GO+, कीमत 4 लाख रुपये से शुरू
You Are HereGadgets
Friday, May 15, 2020-2:32 PM

ऑटो डैस्क: Datsun ने भारतीय बाजार में GO और GO PLUS को BS6 इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। इनमें से Datsun GO की शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये व Datsun GO PLUS की कीमत 4.19 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई हैं।

पावर की बात की जाए तो नई डैटसन गो और गो प्लस में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 77 बीएचपी की पॉवर व 104 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गेयरबॉक्स से लैस किया गया है। डैटसन गो और गो प्लस को छह रंगों के विकल्प रूबी रेड, ब्रोंज ग्रे, एम्बर ऑरेंज, क्रिस्टल सिल्वर, विविड ब्लू तथा ओपल वाइट में उपलब्ध कराया गया है।

PunjabKesari

Datsun Go+

कार में किए गए बदलाव

इन दोनों ही कारों में कम्पनी ने कुछ बदलाव भी किए हैं। डैटसन गो और गो प्लस में फीचर्स के लिहाज से 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, एलईडी डीआरएल और फॉलो-मी-होम हेडलैंप लगाई गई हैं।

सेफ्टी फीचर्स

सुरक्षा के लिए दोनों कारों में ड्यूल एयरबैग, व्हीकल डायनेमिक कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एबीएस और ईबीडी जैसी सुविधाएं दी गई हैं। आर14 डायमंड कट अलॉय व्हील्स के साथ इनमें 180 मिमी की ग्राउंड क्लियरेंस दी गई है।

PunjabKesari

Datsun Go

कम्पनी का नया ऑफर

ड्राइव स्पार्क की रिपोर्ट के मुताबिक नई डैटसन गो और गो प्लस बीएस6 के लिए कम्पनी ने "बाय नाऊ एंड पे इन 2021" स्कीम को भी लॉन्च किया है जिसके तहत ग्राहक अपने हिसाब से ईएमआई कब शुरू करनी है इसका चुनाव भी कर सकता है। दोनों ही कार मॉडल्स के साथ 2 साल की स्टैण्डर्ड वारंटी दी जाएगी जिसे 5 साल तक बढ़ाया जा सकता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News