जम्मू-कश्मीर की मदद करेगा Dish Tv अपने "ऑटो पे लेटर" ऑप्शन के ज़रिये

  • जम्मू-कश्मीर की मदद करेगा Dish Tv अपने
You Are HereLatest News
Tuesday, August 6, 2019-4:02 PM

गैजेट डेस्क : संसद में धारा 370 पर जारी बहस के बीच जम्मू-कश्मीर राज्य में सुरक्षा के लिहाज़ से धारा 144 लागू है। इसके तहत राज्य में इंटरनेट और मोबाइल अनिश्चित काल के लिए स्थगित है। इंटरनेट सेवा ठप होने की वजह से कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन बिल पेमेंट नहीं कर पा रहा है। ऐसे में डीटीएच सेवा भी प्रभावित है क्योंकि लोग उसके लिए पेमेंट नहीं कर पा रहें हैं लेकिन देश की प्रमुख डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर डिश टीवी ने राज्य के निवासियों की मदद करने की ठानी है। 

 


Dish Tv की जम्मू-कश्मीर को "ऑटो पे लेटर" वाली हेल्प 

 

PunjabKesari

 

आमतौर पर डिश टीवी अपने कस्टमर्स को "Pay later" का पेमेंट ऑप्शन देता है जिसमें लोगों को तीन दिन अतिरिक्त दिए जाते हैं ताकि वह पेमेंट कर सके। मगर इस ऑटो पे लेटर ऑप्शन के तहत यूज़र्स को कोई भी मिस कॉल देने की आवश्यकता नहीं होगी और साथ ही यह ऑटोमेटिकली ही एक्टिवेट हो जायेगा और चार दिनों के अंदर वह पेमेंट कर सकेंगे। 

 

डिश टीवी के सीएमडी जवाहर गोयल ने कहा - "जम्मू-कश्मीर में अस्थायी और आवश्यक प्रतिबंध लागू हो सकते हैं, वहीं डिश टीवी इंडिया लिमिटेड जम्मू और कश्मीर में डी 2 एच ग्राहकों के लिए निर्बाध सेवा सुनिश्चित करेगा।

 

DishTV और d2h कनेक्शन बंद नहीं होंगे। अगर किसी भी ग्राहक को अपना अकाउंट रिचार्ज करने में मुश्किल होती है तो हमने हमनेउनके लिए ऑटो पे लेटर सुविधा का विशेष लाभ पेश किया है जो उन्हें वर्तमान हालात में मनोरंजन और वर्तमान मामलों के बारे में अवगत कराये रखेगा।"


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey