Ducati ने भारत में लांच की अपनी यह दमदार बाइक

  • Ducati ने भारत में लांच की अपनी यह दमदार बाइक
You Are HereGadgets
Tuesday, December 12, 2017-6:06 PM

जालंधर- इतावली मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में स्क्रैंबलर माक 2.0 बाइक को लांच किया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 8.52 लाख रुपए है और कंपनी ने दिल्ली एनसीआर, मुम्बई, बेंगलुरु, पूणे, अहमदाबाद, कोलकाता और कोच्चि की सभी डीलरशिप पर इस बाइक को बिकने के लिए उपलब्ध करा दिया है। डुकाटी ने माक 2.0 में कुछ विज़ुअल अपडेट्स और नई पेन्ट स्कीम के साथ लांच किया है।

PunjabKesari

लांच के मौके पर डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सेर्गी केनोवास गैरिगा ने कहा कि,“डुकाटी स्क्रैंबलर मोटरसाइकल चलाने वाले की शुरुआत का सबसे बेहतरीन विकल्प है। स्क्रैंबलर माक 2.0 एक बहुत खास बाइक है क्योंकि हमने रोलेंड के साथ मिलकर काम करना शुरू किया है जो बाइक को बिल्कुल नए और बेहतर अंदाज़ में लाते हैं।” 

PunjabKesari

फीचर्स

डुकाटी की नई स्क्रैंबलर माक 2.0 में कंपनी ने 803cc का ट्विन-सिलेंडर डेस्मोड्यू यूरो 4 इंजन दिया है। यह इंजन 8250 rpm पर 72 bhp की पावर और 5750 rpm पर 67 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है। इसके अलावा इस बाइक को कैलिफोर्नियन डिज़ाइनर रोलेंड सैंड्स ने खासतौर पर 70 के दशक के कोस्ट स्टाइल में बनाया है।

PunjabKesari

 

 


Latest News