FIFA World Cup 2018 के लिए फेसबुक में शामिल हुए नए स्टिकर

  • FIFA World Cup 2018 के लिए फेसबुक में शामिल हुए नए स्टिकर
You Are HereLatest News
Wednesday, June 13, 2018-12:53 PM

जालंधरः FIFA World Cup 2018 का क्रेज पूरी दुनिया में छा रहा है। एेसे में सोशल नैटवर्किंग साइट फेसबुक भी इस वर्ल्ड कप का फायदा पूरी तरह से उठाना चाहता है। अभी तक अापने वीडियो गेम डेवलपर और स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर से ट्विटर तक हर किसी को फीफा वर्ल्ड कप से जुड़ते देखा है। वहीं, अब इस गेम में फेसबुक ने भी एंट्री कर ली है। फेसबुक ने इस इवेंट से जुडे बहुत से नए फीचर जोडे है।  इस फीचर में कैमरा के अपडेट व चैट करते समय दोस्तों के साथ खेलने के लिए नए गेम्स के फीचर्स को जोडा है। 

PunjabKesari

इसके अलावा फेसबुक के कैमरा एप्प में फीफा वर्ल्ड कप टीम के लिए स्पेशल फेस पेन्ट और फेस्टिव विग के लिए फिल्टर दिए गए हैं। इन फीचर्स में देश के झंडे और मैच के लिए कस्टम फ्रेम्स को भी शामिल किया गया है। वहीं, इस एप्प में Keepie Uppie और फेंटसी इंस्टैंट गेम जैसे हिडन गेम्स भी हैं। इसमें गेम मैसेंजर सर्विस छोड़े बिना खिलाड़ियों को अपने फ्री किक स्किल्स को ट्राई करने का मौका देता है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक के दुनियाभर में 1.3 अरब से अधिक यूजर्स है। फीफा वर्ल्ड कप 2018, जो 14 जून से 15 जुलाई तक रूस में आयोजित हो रहा है। इसमें यूजर्स अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करते हैं व स्टीकर को शेयर कर सकते है। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!