फेसबुक हटाने वाला है अपने मैसेंजर से आपके पसंदीदा instant games

  • फेसबुक हटाने वाला है अपने मैसेंजर से आपके पसंदीदा instant games
You Are HereTop Stories
Monday, July 29, 2019-1:43 PM

गैजेट डेस्क : दुनिया की नंबर एक सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक अपने मैसेंजर प्लेटफॉर्म से यूज़र्स के पसंदीदा instant games को हटाने जा रही है। instant games को अब फेसबुक मुख्य ऐप के गेमिंग टैब में शिफ्ट किया जा रहा है।  

फेसबुक के gaming partnership डायरेक्टर ने किया एलान 

PunjabKesari

फेसबुक के गेमिंग पार्टनरशिप यूनिट के ग्लोबल डायरेक्टर लियो ओलेबे ने शनिवार को इस बात का एलान एक आधिकारिक ब्लॉग के ज़रिये किया। ओलेबे ने कहा कि कंपनी का फोकस फेसबुक पर एक सेंट्रल प्लेटफॉर्म गेमिंग एक्सपीरियंस देने का है। इसी प्रक्रिया के तहत instant games फीचर को मैसेंजर से फेसबुक के मुख्य ऐप और गेमिंग टैब में शिफ्ट किया जा रहा है। 

instant games की शुरुआत फेसबुक ने ऐसे की थी 

PunjabKesari

pac-man और words with friends frenzy गेम्स के ज़रिये फेसबुक ने साल 2016 में instant games फीचर की शुरुआत करी थी। इसको लॉन्च करने का कारण था यूजर इंगेजमेंट को बढ़ाना। 

ली ओलेबे ने स्पष्ट किया है कि पोस्ट थ्रेड और चैट बॉट्स के ज़रिये instant games फीचर को एक्सेस किया जा सकेगा हालाँकि गेम खेलने के दौरान यह अपने आप फेसबुक ऐप पर स्विच कर जायेगा। फेसबुक ने गेमिंग डेवेलपर्स के लिए नए प्लेटफ़ॉर्म को लाने की घोषणा करी है तो वहीँ गेमिंग रिव्यू ऑप्शन को फिर से ओपन किया जा रहा है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey