फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब LIVE देखने से पहले करनी पड़ेगी पेमेंट

  • फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब LIVE देखने से पहले करनी पड़ेगी पेमेंट
You Are HereGadgets
Sunday, May 3, 2020-6:28 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप भी सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं तो इस खबर को पढ़ने की आपको सख्त जरूरत है। बहुत जल्द फेसबुक पर लाइव वीडियोज़ देखने के लिए आपको पेमेंट करनी पड़ सकती है। फेसबुक में एक नया फीचर जल्द शामिल होगा जिससे यूजर्स लाइव ब्रॉडकास्ट शुरू करने से पहले तय कर पाएंगे कि वे अपने लाइव वीडियो को फ्री रखना चाहते हैं, या फिर इसे ऐक्सेस करने वालों को इसे देखने के लिए पेमेंट करनी होगी।

आखिर क्यों फेसबुक करने वाली है ऐसा

फेसबुक कोरोना वायरस महामारी के दौरान फेसबुक परफॉर्मिंग अर्टिस्ट्स के लिए यह फीचर लेकर आने वाली है ताकि वे लॉकडाउन के दौरान भी कुछ पैसे कमा सकें। ये लोग लॉकडाउन की वजह से घरों में हैं और कहीं परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं। इनमें म्यूजीशियंस, कमीडियन्स, पर्सनल ट्रेनर और स्पीकर्स आदि लोग शामिल हैं।

PunjabKesari

Engadget ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि किसी चैरिटी के लिए फंड जुटाने वाले लोग भी इस टूल का उपयोग कर सकेंगे। ऐसे यूजर्स अपने लाइव स्ट्रीम में डोनेट बटन भी ऐड कर पाएंगे। फेसबुक ने कहा है कि डोनेट ऑप्शन से जुटाई गई 100 प्रतिशत रकम को फेसबुक सीधे नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन के अकाउंट में भेज देगी और इसका जरा सा भी हिस्सा नहीं लेगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News