Reliance Jio सेटअप बॉक्स का पहला लुक आया सामने , जानिये इससे जुडी हर अहम बात

  • Reliance Jio सेटअप बॉक्स का पहला लुक आया सामने , जानिये इससे जुडी हर अहम बात
You Are HereGadgets
Friday, August 30, 2019-10:17 AM

गैजेट डेस्क : रिलायंस जियो ने कंपनी के एनुअल जनरल मीटिंग में अपनी नई प्रोडक्ट रेंज में एक सेटअप बॉक्स को भी पेश किया था। इस सेटअप बॉक्स का नाम Jio hybrid set-top-box है। इस सेटअप बॉक्स के ज़रिये जियो यूज़र्स OTT सर्विसेज को टीवी सर्विसेज के साथ-साथ एक्सेस सकेंगे।


Reliance Jio कंपनी ने 12 अगस्त को आयोजित अपने AGM में जनता के लिए इस Jio हाइब्रिड सेट-टॉप-बॉक्स की कोई तस्वीर पेश नहीं की थी, हालाँकि, बाजार में Jio GigaFiber के आने से कुछ दिन पहले पहली बार, Jio हाइब्रिड सेट-टॉप-बॉक्स ऑनलाइन इमेज माध्यम से सामने आया है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि यह Jio हाइब्रिड सेट-टॉप-बॉक्स कैसा दिखता है।


Reliance Jio सेटअप का पहला लुक : यह सब देखने को मिला 

Image result for jio setup box first look

Jio हाइब्रिड सेट-टॉप-बॉक्स के फीचर्स के बारे में आपने पहले ही बहुत कुछ जान लिया होगा और इसके बाकी के खास फीचर्स कुछ ही दिनों में विस्तार से जान जाएंगे। फिलहाल आप इस Jio हाइब्रिड सेट-टॉप-बॉक्स की इमेज देख सकते हैं। इस सेटअप बॉक्स की बात करें तो Jio लोगो यानि की ब्रांडिंग सबसे ऊपर दिखाई देती है। यह वाईफाई राउटर की तरह दिखता है।

इस सेटअप बॉक्स में एचडीएमआई पोर्ट, ईथरनेट आरजे 45 पोर्ट, MSO के लिए समाक्षीय केबल, यूएसबी 2.0 और यूएसबी 3.0 पोर्ट भी दिखाई देते हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि Jio का यह सेटअप बॉक्स किस सॉफ्टवेयर पर चलेगा लेकिन विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह सेटअप बॉक्स एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey