Revolt Cafe Racer का टीज़र हुआ ज़ारी , जल्द लॉन्च होने की संभावना

  • Revolt Cafe Racer का टीज़र हुआ ज़ारी , जल्द लॉन्च होने की संभावना
You Are HereGadgets
Thursday, August 29, 2019-5:55 PM

ऑटो डेस्क : Revolt Motors भारत में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को जल्द लॉन्च करने वाली है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम कैफे रेसर रखा है। कंपनी की इस नई बाइक के टीज़र को RV300 और RV400 के लॉन्च इवेंट में शोकेस किया गया था। हालाँकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर बाइक के लॉन्च की घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे 2020 के मध्य में लॉन्च कर सकती है।


कैफे रेसर बाइक ट्रेलर से होंगे डिप्रेस या फिर इम्प्रेस ? 

 

 

कैफे रेसर के टीज़र को देखने के बाद पता चलता है कि बाइक को बहुत ही प्रीमियमलुक दिया गया है। बाइक में राउंड हेड लैंप पर हैंडल के साथ क्लिप हैं, जबकि फ्यूल टैंक को भी बहुत स्पोर्टी लुक दिया गया है। बाइक में एलईडी हेड और टेल लाइट्स हैं। बाइक के टेल सेक्शन को सिंगल सीट के साथ खुला रखा गया है।

टीज़र देखने के बाद डिज़ाइन के बारे में यह जानकारी प्राप्त हुई है, हालाँकि कंपनी ने  फीचर्स के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। रिवॉल्ट मोटर्स एक बाइक स्टार्टअप कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में दो नई इलेक्ट्रिक बाइक RV300 और RV400 लॉन्च किए हैं। RV400 एक प्रीमियम बाइक है जो RV300 से अधिक सक्षम है।

 

Image result for revolt racer cafe teaser

 

Revolt RV400 85 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम गति से चल सकती है। एक बार चार्ज करने पर आप इस बाइक पर 156 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं। इसमें 3 KW की बैटरी है जो 170 Nm का टार्क पैदा करती है।वर्तमान में, ये बाइक केवल दिल्ली और पुणे में उपलब्ध हैं, कंपनी जल्द ही अन्य शहरों में इसे उपलब्ध कराना चाहती है। 


कैफे रेसर बाइक ट्रेलर से मानसिक रूप से इलेक्ट्रिक बाइक लवर्स ही इम्प्रेस होंगे क्योंकि उन्हें पता है कि वह किस बाइक में डील कर रहें जबकि नार्मल पेट्रोल बाइक्स खरीदने वालों को थोड़ा सा डिप्रेस होना पड़ सकता है क्योंकि इलेक्ट्रिक बाइक अभी भी एक लिमिटेड कैपेसिटी वाली चीज़ है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey