Flipkart का नया प्लान, सिर्फ 99 रुपए में ठीक होगा आपका स्मार्टफोन!

  • Flipkart का नया प्लान, सिर्फ 99 रुपए में ठीक होगा आपका स्मार्टफोन!
You Are HereGadgets
Friday, August 23, 2019-4:54 PM

गैजेट डैस्क : ऑनलाइन ई-कॉमर्स वैबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने प्लैटफोर्म पर स्मार्टफोन खरीदने वाले खरीदारों के लिए नया मोबाइल प्रटेक्शन प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान का नाम कंप्लीट मोबाइल प्रटेक्शन (CMP) है जिसके तहत यूजर को फ्री ब्रैंड ऑथराइज्ड रिपेयर या रिप्लेसमेंट मिलेगी। वहीं ब्रेकेज, लिक्विड डैमेज, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर से जुड़ी समस्याओं से भी कवर मिलेगा। इस प्लान की शुरुआती कीमत 99 रुपए रखी गई है।

कम्पनी की तरफ से मिलेगी डोर स्टैप डिलिवरी

इस प्लान में यूजर को डोर स्टैप डिलिवरी सर्विस भी उपलब्ध होगी। ग्राहक इस प्लान को शाओमी, ओप्पो, पोको, रियलमी, सैमसंग, एप्पल, ऑनर, आसुस, इंफिनिक्स और अन्य ब्रैंड्स के नए स्मार्टफोन खरीदते समय ले सकते हैं। फोन की डिलीवरी होते ही प्लान एक्टिवेट हो जाएगा जिसकी वैधता 1 साल की होगी। 

आसान है इंश्योरेंस का क्लेम करना

यूजर को इस इंश्योरेंस का क्लेम करने के लिए 1800 425 365 365 पर कॉल करनी होगी और अपनी पॉलिसी आईडी शेयर करनी होगी। अगर आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटी है या फिर फोन लिक्विड डैमेज हुआ है तो आपके ई-मेल आईडी पर एक लिंक आएगा जिसके लिए आपको 500 रुपए की प्रॉसेसिंग फीस देनी होगी जिसके बाद पिक अप और ड्रॉप फैसिलिटी अरेंज की जाएगी जिसमें पहला पिक अप और ड्रॉप फ्री रहेगा।

10 दिनों में वापस मिलेगा फोन

फ्लिपकार्ट का कहना है कि यूजर के फोन को 10 दिनों के अंदर वापस कर दिया जाएगा। अगर 10 दिनों के अंदर आपको फोन नहीं मिलता है तो आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। ध्यान में रहे कि इस पॉलिसी में आप सिर्फ 1 बार ही डैमेज स्क्रीन और लिक्विड डैमेज को क्लेम कर सकेंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh