इस त्योहारी सीज़न में Garmin ने भारत में लॉन्च की Venu SQ स्मार्टवॉच, जानें कीमत और फीचर्स

  • इस त्योहारी सीज़न में Garmin ने भारत में लॉन्च की Venu SQ स्मार्टवॉच, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Wednesday, November 11, 2020-6:03 PM

गैजेट डैस्क: फिटनैस प्रेमियों के लिए इस त्योहारी सीज़न में गार्मिन इंडिया ने आज पॉकेट फ्रैंडली और फीचर्स से लोडेड जीपीएस स्मार्टवॉच Venu SQ और Venu SQ म्युज़िक एडीशन लॉन्च की हैं। वेनू एसक्यू ब्राईट कलर डिस्प्ले और स्लीक डिज़ाइन के साथ आती है जो आपकी फिटनैस और स्वास्थ्य संबंधी सभी गतिविधियों को ट्रैक करने में मददगार साबित होगी।

कीमतः

नई सीरीज़ वेनू एसक्यू 21,090 रुपये की आकर्षक कीमत पर और वेनू एसक्यू म्यज़िक 26,290 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगी। 

उपलब्धताः

ऑफलाईनः हीलियोस वॉच स्टोर, देश भर में गार्मिन ब्राण्ड स्टोर, जस्ट इन टाईम, लाईफस्टाल स्टोर, कमल वॉचज़ और मालाबार वॉच

ऑनलाईनः एमजॉन डॉट इन, मिन्त्रा, फ्लिपकार्ट, टाटा क्लिक और पेटीएम मॉल

6 दिनों का बैटरी बैकअप

उपयोगकर्ताओं की सुविधा को और बढ़ाते हुए वेनू एसक्यू स्मार्टवॉच छह दिनों तक की बैटरी लाईफ और जीपीएस मोड में 14 घंटे तक की बैटरी लाईफ देती है।

PunjabKesari

नई वेनू एसक्यू सीरीज़ 20 से अधिक बिल्ट-इन इंडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स एप्स के साथ आती है जिनमें पिलाटेस, योगा, स्ट्रैन्थ ट्रेनिंग, रनिंग, पूल स्विमिंग, साइक्लिंग और गोल्फ आदि शामिल हैं जो आपके वर्कआउट के लिए बेहद मददगार होंगे। इतना ही नहीं, इसका म्युज़िक एडीशन बिना फोन के म्युज़िक का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।

हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स

स्पोर्ट्स एप्प के अलावा, स्मार्टवॉच में हैल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स भी मिलते हैं। इनमें अडवान्स्ड स्लीप, पल्स ऑक्स 2, रेस्पीरेशन ट्रैकिंग, असामान्य हार्ट रेट एलर्ट (कम या ज़्यादा), मैन्स्ट्रुअल साइकल ट्रैकिंग, स्ट्रैस ट्रैकिंग, रिलेक्स रिमाइंडर, हाइड्रेशन ट्रैकिंग आदि दिए गए हैं।

त्योहारों के इस सीज़न में नई लॉन्च की गई वेनू एसक्यू के बारे में बात करते हुए श्री अली रिज़वी, डायरेक्टर, गार्मिन इंडिया ने कहा, ‘‘गार्मिन में हम हमेशा से गुणवत्तापूर्ण उत्पादों तथा आधुनिक तकनीकी इनोवेशन्स के साथ उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रयासरत रहे हैं। आज वेनू एसक्यू के लॉन्च के साथ हम नए मार्केट सेगमेन्ट में प्रवेश कर रहे हैं जहां उपभोक्ता प्रतिस्पर्धी कीमतों पर गार्मिन स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं और 20 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स एप्प, ऑन डिवाइस म्युज़िक स्टोरेज, अडवान्स्ड स्लीप, पल्स ऑक्स 2 तथा 24/7 मॉनिटरिंग फीचर्स सहित प्रीमियम फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं।’

PunjabKesari

वेनू के वर्कआउट मॉनिटरिंग फीचर्स में प्रीलोडेड वर्कआउट, गार्मिन कनेक्ट से डाउनलोड किए जा सकने वाले वर्कआउट और ‘क्रिएट यॉर ओन’ कस्टमाइज़ेबल वर्कआउट शामिल हैं। एनर्जी मॉनिटरिंग के द्वारा उपयोगकर्ता अपने शरीर में एनर्जी के स्तर को मॉनिटर कर सकता है, जिससे वर्कआउट, आराम और नींद की योजना बनाने में मदद मिलती है।

वेनू एसक्यू सीरीज़ अपने इन स्मार्ट फीचर्स के साथ दिन भर आपको कनेक्टेड बनाए रखती हैः

o   नोटिफिकेशन्सः इनकमिंग कॉल्स, टेक्स्ट मैसेज, सोशल मीडिया अपडेट्स, कैलेन्डर रिमाइन्डर के लिए नोटिफिकेशन्स1 प्राप्त कर ससते हैं। एंड्रॉयड के उपयोगकर्ता डिवाइस टेक्स्ट मैसेज पर इसी से ही रिप्लाई भी कर सकते हैं।

o   म्युज़िक स्टोरेजः वेनू एसक्यू म्युज़िक एडीशन के साथ गाने या प्लेलिस्ट2 डाउनलोड करें, आप थर्ड पार्टी म्युज़िक सर्विसेज़ जैसे स्पोटीफाय और एमजॉन म्युजिक का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

o   सुरक्षा और ट्रैकिंगः इन्सीडेन्ट डिटेक्शन (आउटडोर वॉक, रन या राईड के दौरान), एमरजेन्सी कॉन्टैक्ट को रियल टाईम लोकेशन भेजने की सुविधा

o   पर्सनलाइज़ेशनः इसके लिए आप गार्मिन कनेक्ट आईक्यूज्ड स्टोर से एप्स, विजेट्स, वॉच फेस डाउनलोड कर सकते हैं। आप अपने खुद की फोटो अपलोड कर उन्हें वॉच फेस में बदल सकते हैं।

o   कम्पेटिबिलिटीः आप लगभग किसी भी स्मार्टफोन के साथ वेनू एसक्यू का उपयोग कर सकते हैं (एंड्रॉयड और एप्पल डिवाइसेज़ के लिए कम्पेटिबल)


Edited by:Hitesh

Latest News