Google का स्टूडेंट्स के लिए फ्री Youtube Premium ऑफर

  • Google का स्टूडेंट्स के लिए फ्री Youtube Premium ऑफर
You Are HereGadgets
Saturday, August 10, 2019-10:53 AM

गैजेट डेस्क : गूगल ने स्टूडेंट्स के लिए एक एक्सक्लूसिव ऑफर लॉन्च किया है। गूगल ने एलान किया है कि वह तीन महीनों की मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस ऑफर करने जा रहा है। इसके तहत स्टूडेंट्स को यूट्यूब म्यूजिक , यूट्यूब ऑरिजिनल्स , यूट्यूब किड्स , यूट्यूब गेमिंग ट्रायल पीरियड के लिए फ्री में मिलेंगे। 

 


Youtube Premium ट्रायल पीरियड समाप्त होने के बाद मिलेगा डिस्काउंट 

 

PunjabKesari

 

एक बार जब ट्रायल पीरियड समाप्त हो जाता है तो स्टूडेंट्स के लिए डिस्काउंट ऑफर दिया गया है जिसे वह साइन-अप करके प्राप्त कर सकते हैं। यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम $ 4.99 ( लगभग 352 रुपये ) प्रति माह की दर पर ऑफर करेगा जो ($ 9.99 की 705 रु प्रति माह) की दर से आधी कीमत में है। इसी तरह कंपनी ने बैक टू स्कूल डील के तहत यूट्यूब प्रीमियम $6.99 (493 रुपये) प्रति माह का ऑफर रखा है। 

 

स्टूडेंट्स के पास डिस्काउंट ऑफर का इस्तेमाल कर इन दोनों सर्विसेज का इस्तेमाल का विकल्प रहेगा या फिर वह ट्रायल पीरियड समाप्त होने पर सब्सक्रिप्शन को कैंसिल कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह प्लान फिलहाल अमेरिका के स्टूडेंट्स के लिए ही है और अन्य देशों में इस ऑफर को पेश करने को लेकर कंपनी ने कोई भी बयान ज़ारी नहीं किया है। 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News