अब Google Pixel 3 और Pixel 3 XL के फिंगरप्रिंट जेश्चर में आई समस्या

  • अब Google Pixel 3 और Pixel 3 XL के फिंगरप्रिंट जेश्चर में आई समस्या
You Are HereLatest News
Friday, December 21, 2018-11:51 AM

गैजेट डेस्क- इस साल अक्तूबर के महीने में लांच हुए गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन्स को लेकर यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गूगल पिक्सल 3 व पिक्सल 3XL में कैमरा बग व मैमोरी मैनेजमेंट इश्यूज़ के सामने आने के बाद अब डिवाइस में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को लेकर यूजर्स को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। गूगल प्रोडक्ट फोरम और Reddit पर कई यूजर्स ने अपनी इस समस्या को शेयर किया है। Google Pixel 3 और Pixel 3 XL  को स्टॉक एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर, क्विक अपडेट, हाई लेवल ऑफ सिक्योरिटी और बेहतर कैमरा के लिए जाना जाता है, लेकिन इस तरह की परेशानियों से यूजर्स का विश्वास गूगल फोन से कम हो सकता है।  

PunjabKesariफिंगरप्रिंट जेश्चर

जेश्चर की मदद से यूजर्स को अनलॉक फोन में काफी फंक्शन एक्टीवेट करने में मदद मिलती है, लेकिन अब यह सही ढंग से काम नहीं कर रहा है, जिसे यूजर्स को परेशानी हो रही है। नोटिफिकेशन ड्रॉअर को लेकर भी यूजर्स को परेशानी आ रही है। कुछ यूजर्स ने शिकायत की है कि पिक्सल में इन बिल्ट फिंगरप्रिंट जेश्चर सही ढंग से काम नहीं कर रहा है। हालांकि यह इश्यू इतना बड़ा नहीं है लेकिन यह इसलिए निराशाजनक है क्योंकि एंड्रॉइड का प्रतिनिधित्व करने वाले पिक्सल 3 और पिक्सल 3XL अभी भी काफी महंगे हैं।

PunjabKesariइससे पहले गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन्स में तस्वीर को क्लिक कर फोन में सेव न होने व थर्ड पार्टी वायरलैस चार्जर से फोन के चार्ज न होने जैसी समस्या सामने आ चुकी हैं। हालांकि कम्पनी ने सॉफ्टवेयर अपडेट्स् को जारी कर इन्हें फिक्स कर दिया है, ऐसे में देखना होगा कि इस नई समस्या को कंपनी कब तक ठीक करती है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan