फैस्टिव सीज़न पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Hero लाई Maestro Edge 125 का Stealth Edition

  • फैस्टिव सीज़न पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Hero लाई Maestro Edge 125 का Stealth Edition
You Are HereGadgets
Thursday, October 8, 2020-1:39 PM

ऑटो डैस्क: इस फैस्टिव सीज़न ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए वाहनों को बाजार में उतार रही हैं व इन पर ऑफर्स भी दे रही हैं। इसी कड़ी के तहत बाइक एवं स्कूटर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने माएस्ट्रो एज 125 स्कूटर के स्टील्थ एडिशन को बाजार में उतार दिया है।

कंपनी ने माएस्ट्रो एज के स्टील्थ एडिशन को 72,950 रुपये, एक्स-शोरूम की कीमत पर उतारा है। इस स्कूटर को डार्क मैट ग्रे कलर में पेश किया गया है। इसके एक्सटीरियर में कार्बन ब्लैक स्ट्रिप्स, मैट ग्रे थीम के साथ नए ग्राफिक्स, स्टीम चेस्ट बैजिंग, ड्यूल टेक्सचर्ड सीट और डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस एडिशन में कोई अन्य बदलाव कंपनी ने नहीं किया है।

PunjabKesari

स्कूटर के फीचर्स

हीरो माएस्ट्रो एज 125 के फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में अंडर सीट स्टोरेज स्पेस के साथ LED इलुमिनेशन लाइट, USB चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर, साइड स्टैंड इंडीकेटर और इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari

125cc का एयर कूल्ड Fi इंजन

इंजन की बात करें तो हीरो माएस्ट्रो एज 125 में 125 सीसी का एयर कूल्ड एफआई इंजन लगाया गया है। यह इंजन 9 बीएचपी की पॉवर और 10.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला होंडा एक्टिवा 125, और सुजुकी एक्सेस 125 जैसी स्कूटर्स से है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News